×

मौत पर सियायत के मरहम लगाने पहुंचा सपा प्रतिनिधि मंडल, स्मृति पर कसा तंज

सांसद एवं केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के संसदीय क्षेत्र में सड़क दुर्घटना में मारे गए लोगों की मौत पर सियासत तेज हो गई है। शुक्रवार को सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश पर सपा एमएलसी डाॅ राजपाल कश्यप के नेतृत्व में एक प्रतिनिधि मंडल पीड़ित परिवारों के घर पहुंचा।

Dharmendra kumar
Published on: 24 Jan 2020 12:22 PM GMT
मौत पर सियायत के मरहम लगाने पहुंचा सपा प्रतिनिधि मंडल, स्मृति पर कसा तंज
X

अमेठी: सांसद एवं केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के संसदीय क्षेत्र में सड़क दुर्घटना में मारे गए लोगों की मौत पर सियासत तेज हो गई है। शुक्रवार को सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश पर सपा एमएलसी डाॅ राजपाल कश्यप के नेतृत्व में एक प्रतिनिधि मंडल पीड़ित परिवारों के घर पहुंचा। मौत पर सियायत के मरहम लगाते हुए एमएलसी डा. राजपाल कश्यप ने मीडिया से कहा कि यहां की सांसद नही आईं, जो सरकार में ताकतवर मंत्री हैं। इनको संवेदना व्यक्त करने में शर्म आती है, ऐसी बेशर्म सरकार नही देखी।

मृतक परिवार के आश्रितों को 25-25 लाख का मुआवजा दिया जाने की उठाई मांग

अमेठी के भरेथा गांव पहुंचे सपा के प्रतिनिधि मंडल में सपा जिलाध्यक्ष के साथ गौरीगंज के सपा विधायक राकेश प्रताप सिंह और सुल्तानपुर के जयसिंहपुर से सपा के पूर्व विधायक अरूण वर्मा मौजूद थे। पीड़ित परिवार में शोक संवेदना व्यक्त करने के बाद प्रतिनिधि मंडल को लीड कर रहे सपा एमएलसी डा. राजपाल कश्यप ने मीडिया से कहा कि तीन-चार परिवार को देखा जो दो वक्त की मजदूरी करके परिवार पालते थे आज उनकी दयनीय स्थित है। इसके लिए अखिलेश यादव ने भी मांग किया है और प्रतिनिधि मंडल भी मांग करता है कि मृतक परिवार के आश्रितों को 25-25 लाख का मुआवजा दिया जाए। इनके आवास बनवाए जाएं, दुर्घटना बीमा दिया जाए।

यह भी पढ़ें...निर्भया के दोषियों ने सजा से बचने का बनाया एक और प्लान, ऐसे टल सकती है फांसी

पीड़ित परिवार के दरवाजे पर नही आया सरकार का कोई प्रतिनिधि

उन्होंने कहा बच्चे बहुत छोटे हैं आज ही मैने देखा, आज जब की उनके यहां पूजन है लेकिन इतने भी पैसे नही हैं के वो पूजा भी कर सकें। नाते रिश्तेदारो को बुला सकें। लेकिन सरकार पूरी तरह संवेदनहीन हो गई, सरकार का कोई प्रतिनिधि नही आया इनके दरवाजे पर देखने की इनकी दयनीय स्थित क्या है। अमेठी में गरीब, शोषित वंचित लोग इनको न्याय कब मिलेगा?

यह भी पढ़ें...बीजेपी नेता ने AAP और कांग्रेस पर साधा निशाना, ‘शाहीनबाग’ को बताया ‘शर्मबाग’

मंगलवार को हुआ था हादसा, कल पहुंची थीं सोनिया-प्रियंका

आपको बता दें कि बीते मंगलवार की रात सड़क हादसे में भरेथा के प्रधान पति कल्पनाथ उनके सगे भाई और दो चचेरे भाईयों की मौत हो गई थी। गुरुवार को सोनिया गांधी और प्रियंका गांधी ने यहां पहुंचकर परिवार को ढाढस बंधाया।

यह भी पढ़ें...निर्भया के दोषियों ने सजा से बचने का बनाया एक और प्लान, ऐसे टल सकती है फांसी

उन्होंने दुःख के इस घड़ी में परिवार के साथ खड़े होने की बात कही। दोनो मां-बेटी बसायकपुर गांव भी गईं थीं यहां हादसे में चालक मनोज यादव की मौत हो गई थी। प्रियंका के एक्टिव होते ही सपाईयो की नींद टूटी थी और आज शुक्रवार को पीड़ित परिवार से मिलने सपा नेताओ की टीम पहुंच गई।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story