×

लो भईया लखनऊ से लापता अखिलेश के करीबी पूर्व विधायक मिले यहां

समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक विजय पासवान राजधानी लखनऊ से लापता बताये जा रहे थे । जिसको लेकर चिनहट थाने में एफआईआर भी दर्ज कराई गई थी। लेकिन इनका लोकेशन कानपुर में मिला बताया जा रहा है और उनके निकट संबंधी उन्हें लाने के लिए कानपुर के लिए रवाना हो गए हैं।

SK Gautam
Published on: 10 July 2019 1:19 PM GMT
लो भईया लखनऊ से लापता अखिलेश के करीबी पूर्व विधायक मिले यहां
X
vijay kumar paswan

लखनऊ : अब तक आपने आम लोगों को लापता होते सुना होगा लेकिन यहां तो भईया सपा के नेता और पूर्व विधायक विजय कुमार पासवान ही लापता हो गये । वहीं ये गायब हुए तो हुए लेकिन जब इनको ढूंडा गया तो पूर्व विधायक जी लखनऊ से सटे इस शहर में मिले । बता दें कि उनके गायब होते ही समाजवादी पार्टी में हलचल सी मच गयी ।

ये भी देखें : ICC Cricket World Cup 2019: खेल रहें हैं धोनी, ‘वर्ल्ड कप हम ही ले जायेंगे’

समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक विजय पासवान राजधानी लखनऊ से लापता बताये जा रहे थे । जिसको लेकर चिनहट थाने में एफआईआर भी दर्ज कराई गई थी। लेकिन इनका लोकेशन कानपुर में मिला बताया जा रहा है और उनके निकट संबंधी उन्हें लाने के लिए कानपुर के लिए रवाना हो गए हैं।

पूर्व विधायक विजय पासवान समाजवादी पार्टी से सिद्धार्थनगर जिले के कपिलवस्तु विधानसभा क्षेत्र से 2012 में विधायक चुने गए थे। और वे पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के बेहद करीबी हैं ।

ये भी देखें : अब इस क्रिकेटर ने तोड़ी मर्यादा की सारी हदें, अनजान महिला ने खोली पोल तो…

लखनऊ में चिनहट स्थित बीबीडी के पास श्रीराम अपार्टमेंट में रहते हैं । फ्लैट में वे अकेले रह रहे हैं । सिद्धार्थनगर जिले के कपिलवस्तु विधानसभा क्षेत्र से विधायक रह चुके विजय पासवान यहां मेदांता हॉस्पिटल में इलाज और चेकअप के लिए आए थे। वे कल शाम को घर से निकले थे उसके बाद से घर वापस नहीं पहुंचे उनका मोबाइल फोन घर में ही है।

उनके काफी समय तक वापस न आने पर बेटे ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story