×

Etawah News: शिवपाल ने बीजेपी पर साधा जमकर निशाना, बताया तानाशाही सरकार

Etawah News: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव ने एक बार फिर से भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधा और कहा कि सरकार विपक्ष को झूठे मुकदमे में फंसाने का काम कर रही है, इस सरकार की तानाशाही ज्यादा दिन तक नहीं चलेगी।

Ashraf Ansari
Published on: 25 March 2023 9:56 PM GMT
Etawah News: शिवपाल ने बीजेपी पर साधा जमकर निशाना, बताया तानाशाही सरकार
X
File Photo of Samajwadi Party leader Shivpal Singh Yadav (Pic:Newstrack)

Etawah News: एक निजी होटल के उद्घाटन के कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए पहुंचे समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव ने एक बार फिर से भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधा और कहा कि सरकार विपक्ष को झूठे मुकदमे में फंसाने का काम कर रही है, इस सरकार की तानाशाही ज्यादा दिन तक नहीं चलेगी।

शिवपाल ने बीजेपी पर एक के बाद एक साधा निशाना

इटावा में एक निजी होटल के एक कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए पहुंचे समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव ने निजी होटल का उद्घाटन किया और उसके बाद मीडिया से रूबरू होते हुए भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधना शुरू कर दिया। शिवपाल ने कहा कि बीजेपी की सरकार विपक्ष को झूठे मुकदमों में फंसाने का काम कर रही है विपक्ष की आवाज को दबाने का काम कर रही है ऐसी तानाशाही ज्यादा दिन तक नहीं चलेगी। भारतीय जनता पार्टी ने अपने कार्यकाल में अभी तक कोई भी ऐसा विकास कार्य नहीं किया है जिससे जनता का भला हो सके। इस वक्त एक किसान काफी परेशान है किसान गेहूं और धान की फसल पर उचित दाम नहीं मिल रहा है जिसकी वजह से किसान परेशानी की हालत से गुजर रहा है यह सरकार खोखले वादे करती है और काम कोई नहीं करती है। इस वक्त देश में महंगाई का संकट बढ़ता जा रहा है सरकार महंगाई पर कोई भी ऐसा काम नहीं कर रही जिससे महंगाई पर रोक लगाई जा सके। बीजेपी सरकार ने वादा किया था कि दो करोड़ नौकरी हर साल दी जाएगी लेकिन ऐसा होता हुआ कहीं नहीं दिख रहा है और लगातार बेरोजगारी बढ़ती जा रही है। शिवपाल ने आगे कहा कि 2024 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी का जाना निश्चित तय है हम लोग हर छोटे बड़े दलों को साथ में लेकर 2024 का चुनाव लड़ेंगे और बीजेपी को सत्ता से उखाड़ फेकेंगे।

Ashraf Ansari

Ashraf Ansari

Next Story