×

Etawah News: घर के अंदर ले जाकर युवक को गड़ासे से काट डाला, पुलिस का दावा- जल्द गिरफ्त में होंगे आरोपित

Etawah News: यूपी के इटावा में दिल को दहला देने वाला एक मामला सामने आ रहा है। मामूली विवाद को लेकर एक युवक को घर के अंदर ले जाकर बेरहमी से गड़ासे से कटकर मौत के घाट उतार दिया।

Ashraf Ansari
Published on: 23 March 2023 11:37 PM GMT
Etawah News: घर के अंदर ले जाकर युवक को गड़ासे से काट डाला, पुलिस का दावा- जल्द गिरफ्त में होंगे आरोपित
X

Etawah News: यूपी के इटावा में दिल को दहला देने वाला एक मामला सामने आ रहा है। मामूली विवाद को लेकर एक युवक को घर के अंदर ले जाकर बेरहमी से गड़ासे से कटकर मौत के घाट उतार दिया। घटना से पूरे इलाके में दहशत फैल गई। आनन-फानन में क्षेत्रीय पुलिस से लेकर एसएसपी मौके पर पहुंचे जहां पर पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपियों की तलाश शुरू की गई।

इटावा जिले के भरथना थाना क्षेत्र के अंतर्गत नगला चित में पुराने विवाद को लेकर इस कदर दबंग हावी हुए कि एक शख्स को मौत के घाट उतार दिया। दरअसल, नगल चित में रहने वाले राजू उर्फ राजेश एक होटल में काम करते हैं और होली की छुट्टी के मौके पर अपने गांव में आए हुए थे। इसी दरमियान वह अपनी भाभी के साथ जवारे में जा रहे थे तभी रास्ते में तीन लोगों ने राजेश को पकड़ लिया और उसको जबरन घर के अंदर ले जाकर उसकी गड़ासे से काटकर हत्या कर दी। इससे पूरे इलाके में दहशत फैल गई। घटना के बाद लोगों का रो-रो कर बुरा हाल है।

घटना के बारे में मृतक की भाभी ने बताई आपबीती

नगला चित में राजेश की हत्या के मामले में मुख्य गवाह राजेश की भाभी ने पूरे मामले की जानकारी दी और बताया कि वह राजेश के साथ में जवारे में जा रही थी तभी रास्ते में कुछ लोग मिले। बदमाशों ने राजेश को मारपीट कर घर के अंदर खींचने की कोशिश की, जिसका मैंने विरोध किया तो हमें धक्का दे दिया और घर के अंदर ले जाकर राजेश की गला रेतकर हत्या कर दी। हम चाहते हैं कि आरोपी को गिरफ्तार किया जाए और उसके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई हो।

घटना को लेकर एसएसपी हुए सख्त

नगला चित में राजेश की हत्या के मामले को लेकर एसएसपी संजय कुमार वर्मा ने मीडिया को जानकारी दी और बताया कि घटना को हमारी पुलिस गंभीरता से ले रही है आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर टीम गठित कर दिया गया है और जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे। आरोपियों के खिलाफ गैंगस्टर से लेकर अन्य धाराओं में कार्रवाई की जाएगी और उनको जेल की सलाखों के पीछे पहुंचाया जाएगा।

Ashraf Ansari

Ashraf Ansari

Next Story