अम्बेडकरनगर में सपा नेता की मौत, बदमाशों ने मारी थी गोली

पूर्व कैबिनेट मंत्री शाहिद मंजूर के करीबी युवा सपा नेता मोहम्मद अयाज उर्फ गुल्लू की इलाज के दौरान आखिर अपनी जिंदगी की जंग हार गए। गुल्लू को बीते 15 की मई की रात में बाइक सवार बदमाशों ने गोली मार दी थी।

प्रतीकात्मक तस्वीर

अंबेडकरनगर: पूर्व कैबिनेट मंत्री शाहिद मंजूर के करीबी युवा सपा नेता मोहम्मद अयाज उर्फ गुल्लू की इलाज के दौरान आखिर अपनी जिंदगी की जंग हार गए। गुल्लू को बीते 15 की मई की रात में बाइक सवार बदमाशों ने गोली मार दी थी।

गंभीर रूप से घायल सपा नेता को टांडा सीएचसी से जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां से लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया था। डॉक्टरों ने बताया कि इंफेक्शन काफी बढ़ गया था, जिसके कारण मेदांता अस्पताल दिल्ली में एयर एम्बुलेंस के सहारे भेजा गया था। वेंटिलेटर पर चल रहे गुल्लू ने देर रात दम तोड़ दिया।

यह भी पढ़ें…दक्षिण मुखी हनुमान मंदिर पर आयोजित भंडारे में प्रसाद वितरण करने पहुँचे केशव प्रसाद

सपा नेता व पूर्व मंत्री शाहिद मंजूर के बेहद करीबियों में शुमार गुल्लू को 15 मई की देर रात उस समय गोली मार दी गयी थी जब अपने मित्रों के साथ टाण्डा कस्बे के ताज तिराहे पर बैठे हुए थे। मोटर साइकिल सवार दो बदमाशों ने पहले उन्हें अपने पास बुलाया था और नजदीक आने पर गोली मार दी थी। उन्हें तीन गोली मारे जाने की बात सामने आयी थी।

यह भी पढ़ें…महेन्द्रनाथ पांडे बोले-रोजगार सृजन, कौशल विकास पर रहेगा जोर

गम्भीर रुप से घायल सपा नेता को जिला अस्पताल से ट्रामा सेंटर रेफर किया गया था, लेकिन शरीर में बढ़ते संक्रमण के कारण उन्हें एयर एम्बुलेंस से ले जाकर वेदान्ता अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इधर कुछ दिनों से उनके स्वास्थ्य में सुधार होने की बात सामने आ रही थी, लेकिन रविवार से अचानक उनके स्वास्थ्य में गिरावट आने लगी और बीती रात उन्होंने दम तोड़ दिया।

यह भी पढ़ें…यूट्यूब स्टार ने गरीबी का उड़ाया मजाक, बिस्किट में क्रीम की जगह लगाया टूथपेस्ट

इस मामले में नगर के ही उबैदुर्रहमान सहित एक अन्य के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया गया था जिसमें पुलिस ने उबैदुर्रहमान को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App