×

UP News: 'एक महीने में तुझे निपटा देंगे, उलटी गिनती शुरू...', सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य को मिली जान से मारने की धमकी

Swami Prasad Maurya News: सपा के राष्ट्रीय महासचिव स्वामी प्रसाद मौर्य को जान से मारने की धमकी मिली है। स्वामी प्रसाद ने स्वयं इस बात की जानकारी दी है। धमकी में कहा गया है कि, उन्हें महीने भर के भीतर निपटा दिया जायेगा।

Aman Kumar Singh
Published on: 31 May 2023 5:04 PM GMT (Updated on: 31 May 2023 5:53 PM GMT)
UP News: एक महीने में तुझे निपटा देंगे, उलटी गिनती शुरू..., सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य को मिली जान से मारने की धमकी
X
स्वामी प्रसाद मौर्य (Social Media)

Swami Prasad Maurya News: समाजवादी पार्टी के नेता और अक्सर अपने बयानों से सुर्खियों में रहने वाले स्वामी प्रसाद मौर्य (Swami Prasad Maurya) को जान से मारने की धमकी मिली है। सपा नेता ने स्वयं इस बात की पुष्टि की है। स्वामी प्रसाद ने सोशल मीडिया अकाउंट की कुछ तस्वीरें साझा करते हुए लिखा, कि उन्हें जान से मारने की धमकी मिली है।

स्वामी प्रसाद को धमकी देने वाले ने सोशल मीडिया अकाउंट 'इंटरनेशनल भगवा रक्षक फोर्स जय श्रीराम' ने उनकी तस्वीर के साथ गले के पास तलवार लटकायी हुई है। सपा नेता ने इस मामले में उत्तर प्रदेश सरकार, मुख्य सचिव, यूपी पुलिस तथा यूपी डीजीपी से मामले पर संज्ञान लेने की गुहार लगाई है।

धमकी भरे ट्वीट में क्या?

सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य ने 'इंटरनेशनल भगवा रक्षक फोर्स जय श्रीराम' नाम के ट्विटर हैंडल के कुछ स्क्रीनशॉट्स अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किए। तस्वीरों में साफ देखा जा सकता है कि किस तरह स्वामी प्रसाद की फोटो को शेयर करते हुए उनके गले के पास एक तलवार लगाई गई है। इस तस्वीर के साथ लिखा है, 'स्वामी प्रसाद मौर्य तेरे दिन पूरे हो गए हैं, एक महीने में तुझे निपटा देंगे, इसकी उलटी गिनती शुरू..।'

स्वामी प्रसाद मौर्य ने ये बताया

स्वामी प्रसाद मौर्य (Swami Prasad Maurya) ने इस धमकी भरे ट्वीट को शेयर करते हुए लिखा, 'इण्टरनेशनल भगवा रक्षक फोर्स जय श्री राम नामक ट्विटर एकाउंट द्वारा दिनांक 29 मई 2023, समय 7:12 बजे सायं को अपने ट्विटर वाल पर लिखकर कि 'एक महीने के अंदर तुझे निपटा देंगे' यह टैग करने के साथ मेरी तस्वीर पर गले के सामने तलवार लटकाते हुए फोटो ट्वीट की गयी है, जो सीधे हत्या करने को इंगित करती है। कृपया यूपी सरकार, चीफ सेक्रेटरी, यूपी पुलिस, डीजीपी, लखनऊ पुलिस और लखनऊ के कमिश्नर उक्त प्रकरण की गंभीरता को संज्ञान में लेते हुए प्रभारी कानूनी कार्यवाही सुनिश्चित कराने का कष्ट करें।'

Aman Kumar Singh

Aman Kumar Singh

Next Story