पीड़ित परिवार से मिलने आज हाथरस जाएगा सपा का प्रतिनिधिमंडल

हाथरस गैंगरेप पीडिता के परिवारवालों से मिलने के समाजवादी पार्टी के नेताओं का एक प्रतिनिधिमंडल बृहस्‍प्‍तिवार को हाथरस जाएगा। प्रतिनिधिमंडल के सदस्‍य पीड़ित परिवार के सदस्‍यों से मुलाकात कर पूरे मामले में पुलिस व प्रशासन के रवैये की असलियत जानेंगे।

Published by Dharmendra kumar Published: October 1, 2020 | 1:58 am
Samajwadi Party

पीड़ित परिवार से मिलने आज हाथरस जाएगा सपा का प्रतिनिधिमंडल (फोटो: सोशल मीडिया)

लखनऊ: हाथरस गैंगरेप पीडिता के परिवारवालों से मिलने के समाजवादी पार्टी के नेताओं का एक प्रतिनिधिमंडल बृहस्‍प्‍तिवार को हाथरस जाएगा। प्रतिनिधिमंडल के सदस्‍य पीड़ित परिवार के सदस्‍यों से मुलाकात कर पूरे मामले में पुलिस व प्रशासन के रवैये की असलियत जानेंगे और यह भी जानने की कोशिश करेंगे कि किस तरह प्रशासन ने उनके साथ जोर-जबरदस्‍ती की है। पीडिता का जबरन अंतिम संस्‍कार कैसे कराया गया।

समाजवादी पार्टी के मुख्‍य प्रवक्‍ता राजेंद्र चौधरी के अनुसार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने निर्देश दिया है कि पार्टी का एक प्रति‍निधिमंडल हाथरस जाकर पीड़िता के परिवारवालों से मुलाकात करे।

उन्‍होंने बताया कि राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष के निर्देशानुसार हाथरस के ग्राम बूलगढ़ी थाना चंदपा में दलित समाज की बेटी के साथ किए गए सामूहिक बलात्कार एवं हत्या के मामले की जानकारी के लिए दस सदस्यीय प्रतिनिधिमण्डल भेजा जा रहा है जो पहली अक्‍टूबर को बूलगढ़ी गांव हाथरस पहुंचेगा।

यह भी पढ़ें…BJP के बेटी बचाओ, महिला सम्मान के नारे दिखावटी: शीला सिंह

यह भी पढ़ें…पिता ने किया बाप-बेटी के रिश्ते को कलंकित, नाबालिग को बनाया हवस का शिकार

इस प्रतिनिधिमण्डल में जसवन्त सिंह यादव सदस्य विधान परिषद, अतुल प्रधान पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सपा छात्र सभा, सर्वेश अम्बेडकर निवर्तमान प्रदेश अध्यक्ष सपा अनुसूचित जाति प्रकोष्ठ , विनोद सविता सदस्य राष्ट्रीय कार्यकारिणी समाजवादी पार्टी, डॉ राम करन निर्मल प्रदेश अध्यक्ष लोहिया वाहिनी ,जुगुल किशोर बाल्मीकि पूर्व अध्यक्ष सफाई आयोग उत्‍तर प्रदेश , देवेन्द्र अग्रवाल पूर्व विधायक हाथरस सदर, जैनुद्दीन चौधरी जिला महासचिव समाजवादी पार्टी हाथरस, गिरीश यादव जिलाध्यक्ष समाजवादी पार्टी अलीगढ़ एवं राकेश सिंह पूर्व विधायक छर्रा अलीगढ़ शामिल है।

यह भी पढ़ें…25 करोड़ रुपए खर्च कर बना भवन, फिर भी नहीं शुरू हो सका अध्ययन कार्य

यह भी पढ़ें…Unlock 5 Guidelines: अनलॉक-5 की गाइडलाइंस जारी, जानिए और क्या-क्या खुलेगा

रिपोर्ट: अखिलेश तिवारी

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App