×

कर्पूरी ठाकुर की पुण्यतिथि: सपा ने आयोजित की श्रद्धाजंलि सभा, इन मुद्दों पर हुई चर्चा

समाजवादी पार्टी कार्यालय पर जननायक कर्पूरी ठाकुर की पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए जिला अध्यक्ष यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी ने समाज में बिना किसी भेदभाव के लोगों का उत्थान किया।

Chitra Singh
Published on: 17 Feb 2021 1:39 PM GMT
कर्पूरी ठाकुर की पुण्यतिथि: सपा ने आयोजित की श्रद्धाजंलि सभा, इन मुद्दों पर हुई चर्चा
X
कर्पूरी ठाकुर की पुण्यतिथि: सपा ने आयोजित की श्रद्धाजंलि सभा, इन मुद्दों पर हुई चर्चा

अयोध्या: समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष गंगा सिंह यादव ने आज यहां कहा कि समाज के हर वर्ग के लिए समाजवादी पार्टी ने जो प्रयास किए हैं उसी का नतीजा है कि लोग आज सपा की ओर आशा भरी निगाहों से देख रहे हैं।

कर्पूरी ठाकुर की पुण्यतिथि

समाजवादी पार्टी कार्यालय पर जननायक कर्पूरी ठाकुर की पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए जिला अध्यक्ष यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी ने समाज में बिना किसी भेदभाव के लोगों का उत्थान किया। उन्होंने कहा कि बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री कर्पूरी ठाकुर ने पिछड़े वर्ग के उत्थान के लिए सरकारी नौकरियों में आरक्षण का जो फार्मूला दिया था वह फार्मूला आज भी कर्पूरी फार्मूले के नाम से जाना जाता है ।

यह भी पढ़ें... शाहजहांपुर: आबकारी विभाग की इस करतूत पर बाल कल्याण समिति ने मांगा जवाब

कर्पूरी ठाकुर ने देश को दिखाई दिशा

गंगा सिंह ने कहा कि कर्पूरी ठाकुर जैसे नेताओं ने ही राजनीति का स्तर ऊंचा उठाया यही कारण है कि आज भी ठाकुर सम्मान के साथ याद किए जाते हैं। महानगर अध्यक्ष श्याम कृष्ण श्रीवास्तव ने इस मौके पर कहा कि कर्पूरी ठाकुर जैसे समाजसेवियों ने देश को जो दिशा दिखलाई है उस पर चलकर समाज का भला किया जा सकता है।

Samajwadi Party

श्रद्धांजलि समारोह का आयोजन

पार्टी प्रवक्ता चौधरी बलराम यादव ने बताया कि आज पार्टी कार्यालय पर एक श्रद्धांजलि समारोह का आयोजन किया गया जिसमें जननायक कर्पूरी ठाकुर को उनकी पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि दी गई। उन्होंने बताया कि इस मौके पर उनके व्यक्तित्व और कृतित्व पर समाजवादी पार्टी के नेताओं ने चर्चा किया।

यह भी पढ़ें... मथुरा: खोई जमीन तलाश रही RLD, जयंत चौधरी बोले- कृषि कानून वापस ले सरकार

कार्यक्रम में रहे मौजूद

इस मौके पर जिला महासचिव बख्तियार खान, महानगर महासचिव हमीद जाफर मीसम प्रवक्ता चौधरी बलराम यादव, जिला उपाध्यक्ष बाबूराम गौड़, शिक्षक सभा जिला अध्यक्ष दानबहादुर सिंह, सचिव अंसार अहमद बब्बन, अधिवक्ता सभा अध्यक्ष दूधनाथ यादव, महासचिव चंद्रभान यादव, वरिष्ठ नेता बृजेश सिंह चौहान, राकेश कुमार, शक्ति जायसवाल आदि लोग मौजूद रहे।

रिपोर्ट- नाथबक्स सिंह

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story