×

उन्नाव रेप: सपा ने कहा, इन तीनों के हटे बिना पीड़िता को नहीं मिलेगा न्याय

उन्नाव रेप केस को लेकर समाजवादी पार्टी ने योगी सरकार पर तीखा हमला बोला है। सपा का कहना है कि सीएम आदित्य नाथ, बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेगर और डीजीपी ओपी सिंह के हटे बिना पीड़िता को न्याय नहीं मिलेगा।

Dharmendra kumar
Published on: 1 Aug 2019 10:18 AM GMT
उन्नाव रेप: सपा ने कहा, इन तीनों के हटे बिना पीड़िता को नहीं मिलेगा न्याय
X

लखनऊ: उन्नाव रेप केस को लेकर समाजवादी पार्टी ने योगी सरकार पर तीखा हमला बोला है। सपा का कहना है कि सीएम आदित्य नाथ, बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेगर और डीजीपी ओपी सिंह के हटे बिना पीड़िता को न्याय नहीं मिलेगा।

समाजवादी पार्टी ने सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर ट्वीट कर कहा कि उन्नाव मामले में यूपी सरकार के मुंह पर 'सुप्रीम' तमाचा! सारे केस दिल्ली ट्रासंफर, 45 दिन में सुनवाई पूरी, परिवार को CRPF की सुरक्षा, 25 लाख रुपये का मुआवजा।

यह भी पढ़ें...बड़ा ऐलान: नहीं देना होगा बिजली का बिल 200 यूनिट तक, देखें पूरी डीटेल

इसके साथ ही सपा ने सीएम योगी, विधायक कुलदीप सिंह सेंगर और यूपी के डीजीपी ओपी सिंह की फोटो ट्वीट की है और कहा कि इन तीनों के हटे बिना उन्नाव की पीड़ित बेटी को न्याय नहीं मिलेगा।

यह भी पढ़ें...उन्नाव रेप केस दिल्ली ट्रांसफर हुआ, 7 दिन में एक्सीडेंट की जांच पूरी करने का आदेश

इससे पहले बुधवार को अखिलेश यादव ने कहा कि उन्नाव रेप केस की पीड़ित युवती के परिजन बेहद गमजदा हैं और हाल में रायबरेली में संदिग्ध हालात में हुए हादसे के बाद उनका प्रशासन से विश्वास उठ गया है। यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि पूरा परिवार दुख में है। उनका प्रशासन से विश्वास उठ गया है, क्योंकि उन्हें पहले दिन से ही न्याय के लिये संघर्ष करना पड़ा है।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story