आखिर यूपी पुलिस ने ले लिया साथियों का बदला, आरोपी का किया ये हाल

उत्तर प्रदेश के संभल में दो सिपाहियों की हत्या में शामिल बदमाशों में पुलिस ने ढेर कर दिया है। एक आरोपी को पुलिस ने पहले ही ढेर कर दिया था, तो वहीं दूसरे आरोपी को पुलिस ने रविवार को ढेर कर दिया।

प्रतीकात्मक तस्वीर

संभल: उत्तर प्रदेश के संभल में दो सिपाहियों की हत्या में शामिल बदमाशों में पुलिस ने ढेर कर दिया है। एक आरोपी को पुलिस ने पहले ही ढेर कर दिया था, तो वहीं दूसरे आरोपी को पुलिस ने रविवार को ढेर कर दिया। पुलिस ने मुठभेड़ में ढाई लाख के इनामी बदमाश शकील को ढेर कर दिया। इससे पहले पुलिस ने एक बदमाश को पिछले महीने एनकाउंटर में मार गिराया था।

यह भी पढ़ें…इमरान का RSS पर निशाना, BJP बोली, दो और तीन राष्ट्र के सिद्धांत को किया खत्म

मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस को सूचना मिली कि सिपाहियों की हत्या में शामिल शकील नामक इनामी बदमाश जिले के रजपुरा के गांव मौलनपुर में छिपा हुआ है। संभल पुलिस आरोपी को पकड़ने पहुंची, जहां मुठभेड़ में बदमाश ढेर हो गया।

यह भी पढ़ें…अमित शाह का खुलासा : 370 पर टूट गयी थी हिम्मत, फिर इन्होने बढ़ाया हौसला

एसपी यमुना प्रसाद पुलिस टीम को लीड कर रहे थे। बदमाश के सीधी गोलीबारी में एसपी बाल-बाल बचे, जब शकील ने सीधी फायरिंग कर दी। एसपी की जान बुलेट प्रूफ जैकेट की वजह से बची।

यह भी पढ़ें…अरुण जेटली की हालत: दौरा रद्द कर इलाज करने पहुंचे AIIMS के डॉक्टर

बता दें कि संभल में जब पुलिस की गाड़ी में कुछ बदमाशों को ले जाया जा रहा था, तब उनके साथियों ने वैन पर हमला कर दो पुलिसकर्मियों की हत्या कर अपने सभी साथियों को छुड़ा लिया था। इस मामले में तीन बदमाश फरार चल रहे थे। तीनों में से कमल और शकील ढेर हो चुके हैं, जबकि धर्मपाल अभी फरार चल रहा है।