×

Sambhal News: शिक्षकों की शर्मनाक हरकत, छेड़खानी का आरोप लगाकर शिक्षामित्र ने प्रधानाध्यापक को चप्पलों से पीटा

Sambhal News: महिला शिक्षा मित्र ने स्कूल के प्रधानाध्यापक पर छेड़खानी का आरोप लगाया, इसको लेकर दोनों के बीच हुए झगड़े के बाद महिला शिक्षा मित्र ने प्रधानाध्यापक की चप्पलों से जमकर पिटाई कर दी

Saddam Hussain
Published on: 20 Aug 2023 12:26 PM GMT
Sambhal News: शिक्षकों की शर्मनाक हरकत, छेड़खानी का आरोप लगाकर शिक्षामित्र ने प्रधानाध्यापक को चप्पलों से पीटा
X
(Pic: Newstrack)

Sambhal News: संभल के प्राथमिक विद्यालय में प्रधानाध्यापक और शिक्षामित्र के बीच मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बच्चों के सामने हुई शर्मनाक मारपीट को विद्यालय में मासूम देखते रहे। इस मामले में पुलिस ने एफआइआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

छेड़खानी के आरोप को लेकर हुई पिटाई

महिला शिक्षा मित्र ने स्कूल के प्रधानाध्यापक पर छेड़खानी का आरोप लगाया, इसको लेकर दोनों के बीच हुए झगड़े के बाद महिला शिक्षा मित्र ने प्रधानाध्यापक की चप्पलों से जमकर पिटाई कर दी। मामला थाना कुढ़फतेगढ़ के खबरिया प्राथमिक विद्यालय का है। यहां तैनात एक महिला शिक्षा मित्र ने स्कूल के प्रधान अध्यापक केशव दत्त शर्मा पर गंभीर आरोप लगाए।

विद्यालय में चल रही थी पढ़ाई

छेड़खानी से गुस्साई महिला शिक्षा मित्र ने प्राथमिक विद्यालय में पढ़ाई के दौरान ही प्रधानाध्यापक केशव दत्त शर्मा को पीटना शुरू कर दिया। वहीं प्रधानाध्यापक केशव ने भी महिला शिक्षामित्र को कई थप्पड़ जड़ दिए। दोनों के बीच मारपीट का मामला 18 अगस्त का बताया जा रहा है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो लोगों ने कड़ी प्रतिक्रिया जाहिर की। स्कूल में बच्चों के सामने टीचर्स की इस तरह की हरकत को गैरजिम्मेदाराना बताया। इस मामले में महिला शिक्षा मित्र ने थाना कुड़फतेगढ़ में अपनी प्रिंसिपल के खिलाफ तहरीर दी, जिसके आधार पर पुलिस ने प्रधानाध्यापक केशव दत्त शर्मा पर 354/323/504 की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया। पुलिस का कहना है कि इस मामले की जांच की रही है। आरोपित पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

सोशल मीडिया पर कड़ी प्रतिक्रियाएं

विद्यालय को शिक्षा का मंदिर कहा जाता है। ऐसे में वायरल हो रहे वीडियो को देख सोशल मीडिया पर कड़ी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं। वहां छेड़खानी और मारपीट दोनों को नाजायज ठहरा रहे हैं। कमेंट्स में बहुत से लोगों ने कहा कि स्कूल में मासूम बच्चों के सामने टीचर्स की इस हरकत का बाल मन पर क्या असर पड़ेगा। पुलिस और शिक्षा विभाग दोनों को इस मामले में कड़ा एक्शन लेना चाहिए।

Saddam Hussain

Saddam Hussain

Next Story