×

Sant Kabir Nagar News: प्लेन का फ्यूल टैंक गिरने से मचा हड़कंप, जांच पड़ताल में जुटी पुलिस

Sant Kabir Nagar News: यूपी के संतकबीर नगर जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत झीनखाल गांव में प्लेन का 2 फ्यूल टैंक गिरने से हड़कंप मच गया। टैंक देखने के लिए लोगों की भारी भीड़ मौके पर इकट्ठा हो गई।

Intejar Haider
Published on: 24 July 2023 2:44 PM GMT
Sant Kabir Nagar News: प्लेन का फ्यूल टैंक गिरने से मचा हड़कंप, जांच पड़ताल में जुटी पुलिस
X
प्लेन का फ्यूल टैंक गिरने से मचा हड़कंप, जांच पड़ताल में जुटी पुलिस: Photo- Newstrack

Sant Kabir Nagar News: यूपी के संतकबीर नगर जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत झीनखाल गांव में प्लेन का 2 फ्यूल टैंक गिरने से हड़कंप मच गया। टैंक देखने के लिए लोगों की भारी भीड़ मौके पर इकट्ठा हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस पूरे इलाके को सील करते हुए जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

इंडियन एयरफोर्स को दी गई सूचना

पूरे मामले पर पुलिस ने एयरफोर्स को मामले की सूचना दे दी। आपको बता दें कि संतकबीर नगर जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र में आने वाले झीनखाल गांव में सोमवार दोपहर को इंडियन एयरफोर्स का एक्स्ट्रा फ्यूल टैंक खेत में गिर गया। जैसे ही लोगों को मामले की सूचना मिली तो मौके पर भारी भीड़ इकट्ठा हो गई। ग्रामीणों ने मामले की सूचना कोतवाली पुलिस को दी। मामले की सूचना मिलने पर एसपी सत्यजीत गुप्ता मौके पर पहुंच गए। मौके पर पहुंचकर स्थान को सील करते हुए मामले की सूचना इंडियन एयरफोर्स को दी गई और पूरे मामले की छानबीन शुरू कर दी गई।

वायुसेना अधिकारियों के आने का इंतजार

एसपी सत्यजीत गुप्ता ने बताया कि ग्रामीणों द्वारा सूचना मिली है कि प्लेन का फ्यूल टैंक खेत में मिला है। जिसकी जानकारी होने पर जगह को सील करते हुए मामले की जानकारी एयरफोर्स को दे दी गई है। जल्द ही एयर फोर्स की टीम मौके पर पहुंचकर फ्यूल टैंक को क्या करना है, यह एयर फोर्स ही बता पाएगी। उधर, गांव वाले एयरफोर्स के विमान के फ्यूल टैंक देख तरह-तरह के कयास लगाते रहे। पुलिस ने सख्ती से किसी भी तरह की अफवाह फैलाने वालों पर कार्रवाई करने की बात कही।

बताया गया कि यह सामान्य बात हो सकती है। लोग सोशल मीडिया पर इन फ्यूल टैंक की फोटो खूब शेयर कर रहे हैं। वायुसेना के अधिकारियों के आने के बाद ही साफ हो सकेगा कि किस तरह ये अतिरिक्त फ्यूल टैंक खेत में आ गिरे।

Intejar Haider

Intejar Haider

Next Story