×

Santkabirnagar News: गुस्साए वकीलों ने जाम किया खलीलाबाद मार्ग, लंबे ट्रैफिक जाम से लोग हुए परेशान, जानें क्या है वजह

Santkabirnagar News: यूपी के संतकबीर नगर जिले में आज वकीलों ने जिलाधिकारी कार्यालय पर जमकर प्रदर्शन किया। प्रदर्शन के दौरान वकीलों ने खलीलाबाद-मेहंदावल मार्ग को घंटों जाम रखा।

Amit Pandey
Published on: 27 July 2023 3:16 PM GMT
Santkabirnagar News: गुस्साए वकीलों ने जाम किया खलीलाबाद मार्ग, लंबे ट्रैफिक जाम से लोग हुए परेशान, जानें क्या है वजह
X
गुस्साए वकीलों ने जाम किया खलीलाबाद मार्ग: Photo- Newstrack

Santkabirnagar News: यूपी के संतकबीर नगर जिले में आज वकीलों ने जिलाधिकारी कार्यालय पर जमकर प्रदर्शन किया। प्रदर्शन के दौरान वकीलों ने खलीलाबाद-मेहंदावल मार्ग को घंटों जाम रखा। वकीलों की मांग है कि खलीलाबाद तहसीलदार को हटाया जाए। मौके पर पहुंची पुलिस के घंटों समझाने के बाद जाम खुलवाया गया। तब जाकर आवागमन शुरू हो सका।

तहसीलदार के ऊपर लगाया भ्रष्टाचार का आरोपआपको बता दें कि पूरा मामला संत कबीर नगर जिले के खलीलाबाद तहसील का है। जहां पर वकील कई दिनों से तहसीलदार खलीलाबाद के ऊपर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए डीएम को शिकायती पत्र देकर तहसीलदार का स्थानांतरण करने की मांग कर रहे थे। लेकिन मांगें नहीं पूरी की गईं, जिसको लेकर गुरुवार को वकीलों ने जिलाधिकारी कार्यालय गेट पर प्रदर्शन करते हुए जमकर नारेबाजी की। इस दौरान गुस्साए वकीलों ने खलीलाबाद मेहंदावल मार्ग पर जाम लगा दिया। जाम की सूचना पर मौके पर भारी पुलिस बल पहुंच गया। वकीलों से घंटों बात करने के बाद पुलिस ने किसी तरीके से जाम को खुलवाया।

सड़क जाम से ठहर गया लोगों का जनजीवन

इस दौरान शहर की अतिव्यस्त सड़क पर कई किलोमीटर तक वाहनों की कतार लग गई। लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा। पूरे मामले पर वकीलों ने कहा कि खलीलाबाद तहसीलदार द्वारा लगातार आम जनता का शोषण किया जा रहा है। जिसकी शिकायत कई बार उच्चाधिकारियों से की गई थी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई, जिसको लेकर वकीलों को यह कदम उठाना पड़ा। वकीलों ने कहा कि तहसीलदार के ऊपर कई बार आरोप लग चुके हैं, इसके बावजूद प्रशासन पता नहीं किस लाभ के चलते उन्हें पद से नहीं हटा रहा है।

Amit Pandey

Amit Pandey

Next Story