×

लखनऊ: सर्वेभ्यो फाउंडेशन ने स्कूली बच्चों के लिए किया मेडिकल कैंप का आयोजन

वास्तुखंड गोमतीनगर स्थित सर्वेभ्यो स्कूल के बच्चे और उनके अभिभावकों के लिए आँख, डेंटल और जनरल हैल्थ के चेकअप के लिए मेडिकल कैम्प का आयोजन किया गया।

Newstrack
Published on: 16 March 2021 3:16 PM GMT
लखनऊ: सर्वेभ्यो फाउंडेशन ने स्कूली बच्चों के लिए किया मेडिकल कैंप का आयोजन
X
लखनऊ: सर्वेभ्यो फाउंडेशन ने स्कूली बच्चों और अभिभावकों के लिए किया मेडिकल कैंप का आयोजन

लखनऊ: सर्वेभ्यो फाउंडेशन लखनऊ स्थित एक नॉन प्रॉफिट संस्था है, जिसके संस्थापक आलोक और मोनिका सिंह है। फाउंडेशन बहुत सारे महत्वपूर्ण मुद्दों पर काम कर रही है। इन बहुत सारे कामों के साथ, सर्वेभ्यो फाउंडेशन वंचित वर्ग के बच्चों के लिए एक निशुल्क स्कूल पिछले 4 साल से रन कर रहा हैं। यह स्कूल बच्चों बहुमुखी और चौमुखी विकास के लिये प्रयासरत है।

आज दिनांक 16 मार्च 2021 को वास्तुखंड गोमतीनगर स्थित सर्वेभ्यो स्कूल के बच्चे और उनके अभिभावकों के लिए आँख, डेंटल और जनरल हैल्थ के चेकअप के लिए मेडिकल कैम्प का आयोजन किया गया। इस कैम्प की पूरी व्यवस्था हिंदुस्तान पैट्रोलियम लेडीज ऑफिसर्स क्लब - HP Shakti - द्वारा किया गया।

ये भी पढ़ें: खूंखार शेरों ने भैंसो पर बोला हमला, वीडियो में देखें कौन जीतता है बाजी

HP Shakti ने 3 सदस्यीय बेहतरीन डॉक्टर पैनल द्वारा बच्चों और अभिभावकों का स्वास्थ्य परिक्षण करवाया। sun eye hospital आलमबाग के संरक्षक सुधीर श्रीवास्तव ने eye मोबाइल वैन ही सर्वेभ्यो स्कूल सेंटर पर भेज दी। डॉक्टर्स और उनकी designation निम्न है...

Dr. Sunita Singh( Pediatrician and CMO ESIS)

Dr Promila verma (professor ,dental department Kgmu)

Dr Ashutosh Rastogi (ophthalmologist, Sun eye hospital)

HP शक्ति क्लब की अध्यक्षा नीनू मल्होत्रा अपने क्लब के 5 सक्रिय सदस्यों के साथ खुद मौजूद रहकर लगातार 3 घंटे तक मेडिकल कैम्प के सुचारू रूप से संचालन हेतु कार्य करती रहीं। सदस्यों के नाम निम्न प्रकार है -

Shakti members

1)Tanushree das

2)Parul Singh

3) Pinky Sinha

4) Pritinanda patro

5) Pratima

सर्वेभ्यो फाउंडेशन ने HP शक्ति क्लब और सभी डॉक्टर्स और उनके साथ आये स्टाफ का धन्यवाद दिया। साथ ही सर्वेभ्यो स्कूल के टीचर्स- राधिका, जया, गीता, मोनिका का भी धन्यवाद किया कि उन्होनें बिना रेगुकर classes disturb किये मेडिकल कैम्प में व्यस्थित रूप से batches बना बच्चों को भेजा।

ये भी पढ़ें:पंचायत चुनाव: ‘आत्मनिर्भर भारत की परिकल्पना के साथ BJP उतारेगी उम्मीदवार’

Newstrack

Newstrack

Next Story