×

खूंखार शेरों ने भैंसो पर बोला हमला, वीडियो में देखें कौन जीतता है बाजी

सही कहा है किसी ने एकता में सबसे ज्यादा ताकत होती है। एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है इस वीडियो में जंगल के शिकारी जानवरों  से बचने के लिए कुछ भैंसें झुंड बना कर चले जा रहे हैं। तभी अचानक से कुछ खूंखार शेरों ने..

Newstrack
Published on: 16 March 2021 2:49 PM GMT
खूंखार शेरों ने भैंसो पर बोला हमला, वीडियो में देखें कौन जीतता है बाजी
X
खूंखार शेरों ने भैंसो पर बोला हमला

नई दिल्लीः सही कहा है किसी ने एकता में सबसे ज्यादा ताकत होती है। एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है इस वीडियो में जंगल में शिकारी जानवरों से बचने के लिए कुछ भैंसें झुंड बना कर चले जा रहे हैं। तभी अचानक से कुछ खूंखार शेरों ने इन भैंसों पर हमला कर देते है आगे क्या होता है यहां देखें

वायरल वीडियोः

इस वीडियो में कुछ भैंसे अपना झुंड बना कर जगंल में जा रहे है। वीडियो में देखा जा सकता कि किसी जंगल से होकर गुजर रही एक नदी के किनारे भैंसों का एक झुंड टहल रहा है तभी दो शेरों की नजर झुंड पर पड़ जाती है। दोनों शेर झुंड पर हमला करने के लिए दौड़ते हैं। शेरों को अपनी ओर आता देख भैंसों का पूरा झुंड भागकर नदी में घुस जाता है और दूसरी ओर जाने लगता है। लेकिन जैसे ही झुंड की भैंसों की नजर अपने बच्चे पर पड़ती है कि शेर उसे मारने की कोशिश कर रहा है एक एक कर कई भैंस वापस लौट आती है।

देखें वीडियोः



आगे क्या हुआः

ये भी पढ़ेंःइस हाथी ने तो पूरी दुनिया को सिखा दिया, IPS ऑफिसर भी वीडियो देख फैन हो गए

शेरों पर हमला कर देती है जैसे ही शेरों को कई भैंसें अपने आसपास दिखती हैं शेर बच्चे को छोड़कर अपनी जान बचाकर भागने लगते हैं. पहले तो भैंस एक शेर को अपने सींगों से मारती है जिससे शेर जमीन पर गिर जाता है और उसके बाद शेर अपनी जान बचाकर भागने लगता है।

वीडियो इंटरनेट पर धमाल मचा दियाः

इस वीडियो को एक ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसके बाद से लोगों ने इस वीडियो पर मजेदार कमेंट शूरू कर दिया है। आप को बता दें कि इस वीडियो को अब तक हजारों लोगों ने देख लिया है भैंसों की एकता देख लोगों खूब सराह रहे हैं। यह वीडियो इंटरनेट पर धमाल मचा दिया है। लोगों इस वीडियो को तेजी से शेयर कर रहे हैं।

ये भी पढ़ेंःपंचायत चुनाव: ‘आत्मनिर्भर भारत की परिकल्पना के साथ BJP उतारेगी उम्मीदवार’

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story