×

Kanpur Fire Case: परेशान ना हो ग्राहक! पूरी तरह से सुरक्षित है बैंक का लाकर व रुपया: एसबीआई चीफ मैनेजर

Kanpur News: बैंक प्रबंधन ने बताया कि आग में सिर्फ कुछ फर्नीचर ही जला है। इसके अलावा बाकी कोई नुकसान नहीं हुआ है। सारा डाटा सुरक्षित कर लिया गया है। सारे वित्तीय कागजात पूरी तरह सुरक्षित हैं।

Avanish Kumar
Published on: 2 April 2023 7:52 PM GMT (Updated on: 3 April 2023 8:34 AM GMT)
Kanpur Fire Case: परेशान ना हो ग्राहक! पूरी तरह से सुरक्षित है बैंक का लाकर व रुपया: एसबीआई चीफ मैनेजर
X
कानपुर में एसबीआई चीफ मैनेजर ने कहा पूरी तरह से सुरक्षित है बैंक का लाकर व रुपया: (Photo- Newstrack )

Kanpur News: कानपुर के बांसमंडी स्थित कपड़ा मार्केट में लगी आग को 62 घंटे से ज्यादा हो गए है। आग बुझने का नाम नहीं ले रही है। सेना, एयरफोर्स, एसडीआरएफ, एनडीआरएफ व डिफेंस की टीम लगातार आग बुझाने का प्रयास कर रही है। वहीं आग से नफीस कांप्लेक्स का एसबीआई भी प्रभावित हुआ है। आग की वजह से एसबीआई को तत्काल डिफेंस की मदद से खाली करवा दिया गया है। वहीं एसबीआई ने ग्राहकों से अपील की है कि वह बिल्कुल ना घबराएं, बैंक का लॉकर व उनके जमा रुपए पूरी तरह से सुरक्षित हैं।

सुरक्षित हैं सारे वित्तीय दस्तावेज

एसबीआई के कर्मचारियों द्वारा पुलिस व डिफेंस की मदद से रविवार को बैंक के लाकर का सामान, नगदी व सभी जरूरी कागजात सुरक्षित निकाल लिया गया है। बैंक प्रबंधन के मुताबिक जल्दी ही बैंक को दूसरे स्थान से संचालित किया जाएगा। जिसकी सूचना सभी ग्राहकों को दी जाएगी। बैंक प्रबंधन ने बताया कि आग में सिर्फ कुछ फर्नीचर ही जला है। इसके अलावा बाकी कोई नुकसान नहीं हुआ है। सारा डाटा सुरक्षित कर लिया गया है। सारे वित्तीय कागजात पूरी तरह सुरक्षित हैं।

परेशान ना हों ग्राहक

एसबीआई के चीफ मैनेजर पीके झा ने बताया कि ग्राहक को किसी भी प्रकार से परेशान होने की आवश्यकता नहीं है। सारे कागज़ात, रुपया और लॉकर सुरक्षित है। एक-दो दिन में ही नई जगह पर ब्रांच की शुरुआत कर ली जाएगी। वहां सभी सुविधाओं के साथ ग्राहकों को पहले की तरह सेवाएं उपलब्ध कराई जाएंगी। नई जगह की सूचना तत्काल सभी ग्राहकों को दे दी जाएगी। ग्राहक इस नए जगह से अपने बैंकिंग संबंधी कार्य कर सकेंगे। बैंक की ओर से कहा गया है कि उस शाखा के ग्राहक किसी अफवाह पर ध्यान ना दें। उनके सारे कागजात, लाकर में रखा सामान आदि सबकुछ सुरक्षित है।

Avanish Kumar

Avanish Kumar

Next Story