×

SDM Jyoti Maurya: ज्योति मौर्य केस में बड़ा खुलासा, पति आलोक मौर्य छिपे राज को खोल ले रहें बेवफाई का बदला

SDM Jyoti Maurya News: पीछले कुछ दिनों से यूपी के रायबरेली का एक अनोखा केस सुर्खियों में बना हुआ है। जी हां! अब तो आप सब भी इस केस से वाकिफ हो ही चुके होंगे। हम बात कर रहें हैं रायबरेली की एसडीएम ज्योति मौर्य और उनके पति आलोक मौर्य की। अब इनके केस में एक नया खुलासा हुआ है

Shivani Tiwari
Published on: 9 July 2023 9:51 AM GMT (Updated on: 10 July 2023 4:19 AM GMT)
SDM Jyoti Maurya: ज्योति मौर्य केस में बड़ा खुलासा, पति आलोक मौर्य छिपे राज को खोल ले रहें बेवफाई का बदला
X
SDM Jyoti Maurya News (Photo- Social Media)
SDM Jyoti Maurya News: पीछले कुछ दिनों से यूपी के रायबरेली का एक अनोखा केस सुर्खियों में बना हुआ है। जी हां! अब तो आप सब भी इस केस से वाकिफ हो ही चुके होंगे। हम बात कर रहें हैं रायबरेली की एसडीएम ज्योति मौर्य और उनके पति आलोक मौर्य की। अब इनके केस में एक नया खुलासा हुआ है, जो कि पति आलोक मौर्य ने अपनी पत्नी ज्योति मौर्य को लेकर किया है। आइए आपको बताते हैं कि अब इस केस ने क्या नया मोड़ लिया है।

ज्योति मौर्य के पति का बड़ा खुलासा

एसडीएम ज्योति मौर्य और उनके पति आलोक मौर्य का केस सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है, दोनों पर खूब मीम्स बनाएं जा रहें हैं, सिर्फ मीम्स ही नहीं बल्कि कई लोगों ने तो Reels भी बना डाला है। हालांकि इस सबके बीच अब आलोक मौर्य ने पत्नी ज्योति मौर्य को लेकर एक बड़ा खुलासा कर दिया है, दरअसल पति आलोक का कहना है कि ज्योति ने अपनी पहली सरकारी नौकरी भी फर्जी मार्कशीट लगाकर पाई थी, जो कि शिक्षा विभाग में थी। आलोक मौर्य ने बताया कि ज्योति मौर्य की पहली सरकारी जॉब प्राइमरी टीचर की थी, लेकिन ये जॉब उन्हें उनके मार्कशीट के आधार पर नहीं बल्कि फर्जी मार्कशीट के आधार पर मिली थी, और इस संबंध में अब आलोक ने सचिव बेसिक शिक्षा परिषद उत्तर प्रदेश को एक पत्र भी लिखा है।

क्या है पूरा मामला

एसडीएम ज्योति मौर्य और उनके पति आलोक मौर्य का मुद्दा पूरे देशभर में चर्चा का विषय बना हुआ है। दरअसल आपको इसके बारे में विस्तार से बताएं तो आलोक मौर्य ने ज्योति मौर्य से शादी रचाई थी, जिसके बाद ज्योति ने आलोक से अपनी पढ़ाई पूरी करने की बात कही, वहीं आलोक तथा उनके परिवार ने पूरा साथ भी दिया। ज्योति पढ़ाई में होशियार थी ही और उनका सिलेक्शन PCS में हो गया, जिसका क्रेडिट भी उन्होंने अपने पति और ससुर को दिया था। फिलहाल ज्योति इन दिनों रायबरेली में एसडीएम के पद पर तैनात हैं और उनका वहीं मनीष दुबे से अफेयर चलने लगा, जब पति आलोक को शक हुआ तो बात बाहर आ गई। अब तो आलोक और ज्योति मौर्य के बीच बहस इतनी आगे तक बढ़ चुकी है दोनों एक दूसरे पर गंभीर आरोप भी लगा रहें हैं।

सोशल मीडिया पर बन रहें मजेदार मीम्स

आलोक मौर्य और एसडीएम ज्योति मौर्य का नाम ट्रेंड कर रहा है। ट्रोलर्स खूब मीम्स बना रहें हैं। सिर्फ मीम्स ही नहीं भोजपुरी सिंगर तो इस केस और कई गाने भी बना दिए है, जो दर्शक खूब सुन रहें हैं, और मजेदार रिएक्शन भी दे रहें हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story