×

यूपी के इस जिले में 48 घंटे में कोरोना से दूसरी मौत, शहर में दहशत

कोरोना का दंश झेल रहे बनारसक के लोगों के लिए शनिवार की सुबह दहशत भरी खबर लेकर आई। सुबह एक और कोरोना पेशेंट की मौत की खबर सुनकर लोग शॉक्ड रह गए।

Aditya Mishra
Published on: 16 May 2020 7:30 AM GMT
यूपी के इस जिले में 48 घंटे में कोरोना से दूसरी मौत, शहर में दहशत
X

वाराणसी: कोरोना का दंश झेल रहे बनारसक के लोगों के लिए शनिवार की सुबह दहशत भरी खबर लेकर आई। सुबह एक और कोरोना पेशेंट की मौत की खबर सुनकर लोग शॉक्ड रह गए।

वाराणसी के अंदर पिछले 2 दिनों के अंदर कोरोना से ये दूसरी मौत हुई है। शनिवार की सुबह बीएचयू के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती 73 साल के एक कोरोना पेशेंट की मौत हो गई। मृतक पूर्व पीसीएस अधिकारी को 13 मई की रात को बीएचयू के आइसोलेशन वार्ड के आईसीयू में एडमिट किया गया था, जहां वो पहले दिन से वेंटिलेटर पर थे।

बहुत बड़ी खबर! तो अगले महीन एमपी में होंगे 85 हजार कोरोना मरीज

3 दिन पहले हुई थी कोरोना की पुष्टि

लंका के नरिया क्षेत्र निवासी पूर्व पीपीएस अधिकारी में कोरोना के लक्षण मिलने के बाद उन्हें 13 मई को बीएचयू के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया था।

जिलाधिकारी कौशल राज शर्मा ने बताया कि नरिया सुंदरपुर निवासी 73 वर्षीय व्यक्ति को 13 मई की रात में कोविड पाज़ीटिव पाया। उन्हें उसी दिन लेवल 3 हॉस्पिटल बीएचयू के आइसोलेशन वार्ड के आईसीयू में भर्ती किया गया था। आज सुबह 8 बजे उन्होंने अंतिम सांस ली। ये हाइपरटेंसिव पेशेंट थे और इन्हे शुरू से ही सांस लेने में समस्या थी।

कोरोना संकट में अडाणी समूह कर रहा सराहनीय काम, अब उठाया ये बड़ा कदम

मृतक का बेटा भी कोरोना पॉजिटिव

पीसीएस अधिकारी के बेटे में भी शुक्रवार की शाम कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है, जिसके बाद उन्‍हें भी आइसोलेशन वार्ड में भर्ती किया गया है। बताया जा रहा है कि उनका बेटा कुछ दिन पहले ही दिल्ली से लौटा था।

जिसके बाद से ही उसके पिता की तबियत बिगड़ी। फिलहाल बनारस में कोरोना के चलते अभी तक 3 लोग दम तोड़ चुके हैं। जबकि 93 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

कोरोना संकट से 80 फीसदी भारतीयों की कमर टूटी, कमाई पर पड़ा इतना बुरा असर

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story