×

मालिक से कुत्ते की पार्टी लेना पड़ा नौकर को भारी, संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

पूरन सिंह ने बताया नेम सिंह संजीव सुनार के यहां नौकरी करता था तथा बीते दिन भी वह उसके यहां गया था संजीव द्वारा 2 दिन 70 हजार का कुत्ता खरीद कर लाया गया था। पार्टी चल रही जिसमें कई लोग शामिल हुए थे संजीव ने नेम सिंह की शराब में जहर देकर उसकी हत्या कर दी और मौत होने के बाद उसके शव को गांव के बाहर फेंक दिया।

SK Gautam
Published on: 1 Jun 2023 10:33 AM GMT
मालिक से कुत्ते की पार्टी लेना पड़ा नौकर को भारी, संदिग्ध परिस्थितियों में मौत
X

एटा: जनपद के थाना मारहरा क्षेत्र के ग्राम सराय बूलेखां निवासी 28 वर्षीय युवक नेम सिंह को अपने मालिक से 70 हजार रुपये का खरीद कर लाए गए कुत्ते की पार्टी लेना महंगा पड़ गया। पार्टी के बाद उसकी हत्या कर शव गांव के बाहर फेंक दिया गया।

मृतक मारहरा के मैनगंज बाजार में स्थित संजीव की सुनार की दुकान पर नौकरी करता था। परिजनों ने आरोप लगाया कि उसे पहले संजीव, सर्राफ द्वारा अपने घर पर पार्टी में शराब पिलाई गई उसके बाद उसकी हत्या कर शव मृतक के गांव के बाहर फेंक दिया गया।

ये भी देखें : RSS नेता के 3 आतंकी कातिल, आखिरकार हो गए गिरफ्तार

मृतक की पत्नी ने आरोप लगाया कि मृत्यु से पूर्व उसके पति ने उसे फोन पर बात करके बताया था कि वह संजीव के घर है। उनके यहां70 हजार में नया कुत्ता आने की खुशी में चल रही पार्टी में है तथा घर देर से आएगा।

संजीव द्वारा 2 दिन 70 हजार का कुत्ता खरीद कर लाया गया था

उसके बाद देर शाम लगभग 9 बजे उसका शव गांव के बाहर पड़ा मिला। पूरन सिंह ने बताया नेम सिंह संजीव सुनार के यहां नौकरी करता था तथा बीते दिन भी वह उसके यहां गया था संजीव द्वारा 2 दिन 70 हजार का कुत्ता खरीद कर लाया गया था। पार्टी चल रही जिसमें कई लोग शामिल हुए थे संजीव ने नेम सिंह की शराब में जहर देकर उसकी हत्या कर दी और मौत होने के बाद उसके शव को गांव के बाहर फेंक दिया।

घटना की रिपोर्ट मृतक के पिता अमर सिंह ने संजीव सराफ दुकान मालिक, अजब सिंह, डब्बू, सोनू, मोनू निवासी गण मारहरा के विरुद्ध नामजद षड्यंत्र रच कर हत्या करने तहरीर दी है। पुलिस द्वारा घटना की रिपोर्ट दर्ज न करने पर मृतक के परिजनों ने जिला चिकित्सालय एटा के सामने जीटी रोड पर धरना देकर जाम लगा दिया।

ये भी देखें : D कम्पनी की एन्ट्री! चुनाव में इस पार्टी ने बीजेपी पर लगाया ये आरोप

जिन्हें काफी समझाने रिपोर्ट दर्ज करने के आश्वासन के बाद खोला जा सका। समाचार लिखे जाने तक मृतक के शव का पोस्टमार्टम नहीं हो सका था परिजन रिपोर्ट दर्ज कराने थाने गए थे।

थानाध्यक्ष मारहरा ने बताया घटना की तहरीर आने पर रिपोर्ट दर्ज कर कार्यवाही की जाएगी।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story