D कम्पनी की एन्ट्री! चुनाव में इस पार्टी ने बीजेपी पर लगाया ये आरोप

एनसीपी अध्यक्ष और राष्ट्रीय प्रवक्ता नवाब मालिक यहीं नहीं रूके इसके साथ ही उन्होंने कहा कि लेकिन दाऊद नाम का जिन्न अक्सर चर्चा में बना रहता है। मुंबई और महाराष्ट्र में चुनावी सरगर्मी तेज़ हो और उसमें दाऊद का जिक्र ना हो ऐसा हो नही सकता।

मुबई: आगामी वर्ष 2020 में हरियाणा, दिल्ली, बिहार, झारखण्ड और महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। इसके मद्देनजर अभी से ही राजनैतिक पार्टियां अपनी तैयारी शुरू कर दी है।

चुनाव के दौर में नेताओं के पिटारे से नये नये लुभावने वादे, प्रस्ताव, प्रलोभन जनता के सामने आ रहे है, सभी पार्टियों की कोशिश रहती है कि वह किसी न किसी बहाने से जनता को रिझा सके।

चुनाव आते ही अचातक राजनैतिक पार्टियां सक्रीय हो जाती है। जो काम पिछले 5 सालो में नहीं हो पाता है वह कार्य त्वरित प्रक्रिया में आ जाता है।

यह भी पढ़ें.  महिलाओं के ये अंग! मर्दो को कर देते हैं मदहोश, क्या आप जानते हैं

खबर आ रही है कि मुंबई एनसीपी अध्यक्ष और राष्ट्रीय प्रवक्ता नवाब मालिक ने बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाये हैं। उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी राष्ट्रवादी पार्टी है, बीजेपी का राष्ट्रवाद झूठा है. दाऊद इब्राहिम से जुड़े हुए लोग बीजेपी के नेता हैं।

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि अंडरवर्ल्ड डॉन और अंतराष्ट्रीय आतंकी दाऊद इब्राहिम तो लगभग 30 साल पहले ही देश से भागकर पाकिस्तान की गोद मे जा बैठा है, और मुंबई से उसका वजूद खत्म हो गया है।

एनसीपी अध्यक्ष और राष्ट्रीय प्रवक्ता नवाब मालिक यहीं नहीं रूके इसके साथ ही उन्होंने कहा कि लेकिन दाऊद नाम का जिन्न अक्सर चर्चा में बना रहता है। मुंबई और महाराष्ट्र में चुनावी सरगर्मी तेज़ हो और उसमें दाऊद का जिक्र ना हो ऐसा हो नही सकता।

उन्होंने कहा कि 21 अक्टूबर को होने वाले चुनाव से पहले एक बार फिर दाऊद, राजनेताओं के मुद्दों की झोली में है।

यह भी पढ़ें.  होंठों की लाल लिपिस्टिक! लड़कियों के लिए है इतनी खास

एनसीपी का घोषणापत्र…

मुंबई में एनसीपी अपना घोषणापत्र जारी करने वाली थी, लेकिन कांग्रेस और अन्य गठबंधन के मित्रों से चर्चा के बाद तय हुआ कि साझा घोषणापत्र जारी किया जाएगा।

दरअसल, इस मौके पर मुंबई एनसीपी अध्यक्ष और राष्ट्रीय प्रवक्ता नवाब मालिक ने बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाए हैं, नवाब मालिक ने कहा कि हमारी पार्टी राष्ट्रवादी पार्टी है, बीजेपी का राष्ट्रवाद झूठा है।

यह भी पढ़ें. बेस्ट फ्रेंड बनेगी गर्लफ्रेंड! आज ही आजमाइये ये टिप्स

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि दाऊद इब्राहिम से जुड़े हुए लोग बीजेपी के नेता हैं। मुंबई के मशहूर जे जे शूटआउट केस में बृजभूषण सिंह आरोपी थे, बृजभूषण सिंह पर केस चलाने के दौरान टाडा भी लगा था। आज बृजभूषण शरण सिंह यूपी के गोंडा से बीजेपी सांसद है।

अस्पताल में शूटआउ…

यह भी पढ़ें.  झुमका गिरा रे…. सुलझेगी कड़ी या बन जायेगी पहेली?

बताते चलें कि 22 सितंबर, सन् 1992 में मुंबई के जे. जे. अस्पताल में शूटआउट हुआ था। इसमें दाऊद इब्राहिम के शूटरों ने अरुण गवली गैंग के लोगों पर फायरिंग कर 3 लोगों की हत्या की थी।

इन्हीं शूटरों को शरण देने का आरोप बृजमोहन सिंह पर लगा था और टाडा की धारा 3(4) के तहत मामला दर्ज हुआ था।
हालांकी इस मामले पर बीजेपी के तरफ से कोई प्रतिक्रिया नही आई है।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App