महिलाओं के ये अंग! मर्दो को कर देते हैं मदहोश, क्या आप जानते हैं

महिला हो या लड़की, दोनो की सुंदरता सभी को आकर्षित करती है। आदमी कितना भी व्यस्त हो, वह किसी सुंदर औरत को देखने का मौका नहीं छोड़ता है। महिलाएं हमेशा किसी न किसी बहाने पुरुषो को अपनी और आकर्षित करती हैं, तो आइये जानते हैं की वो कौन से अंग हैं जो पुरुषो को अपनी तरफ

Published by Harsh Pandey Published: September 20, 2019 | 3:43 pm
Modified: September 20, 2019 | 3:44 pm

नई दिल्ली: महिला हो या लड़की, दोनो की सुंदरता सभी को आकर्षित करती है। आदमी कितना भी व्यस्त हो, वह किसी सुंदर औरत को देखने का मौका नहीं छोड़ता है। महिलाएं हमेशा किसी न किसी बहाने पुरुषो को अपनी और आकर्षित करती हैं, तो आइये जानते हैं की वो कौन से अंग हैं जो पुरुषो को अपनी तरफ मोहित करते हैं, और उन्हें महिलाओ की तरफ आकर्षित करते हैं।

यह भी पढ़ें.  झुमका गिरा रे…. सुलझेगी कड़ी या बन जायेगी पहेली?

आंखे…

यह सच बात है कि महिलाओ के कुछ अंग ऐसे होते हैं जिनसे पुरूष जरूर आकर्षित होते हैं। जिस प्रकार कई महिलाओ की आँखे बहुत सूंदर होती हैं, जो सब कुछ कह देती हैं, ऐसी महिलाएं पुरुषो को अपनी तरफ बहुत जल्दी आकर्षित करती हैं।

यह भी पढ़ें. लड़की का प्यार! सुधरना है तो लड़के फालो करें ये फार्मूला

किसी भी महिला की आंखें उसके चरित्र को बताती हैं, और कहा जाता हैं ये उनके दिल का साफ़ साफ हाल सुना देती हैं। अधिकतर पुरुषों को महिलाओं की तारीफ करते हुए देखा गया है, और पुरुषो का कहना हैं की आँखे यदि आकर्षित हो तो महिलाओ को सेक्सी लुक देने में मदद करती हैं, और ये भी कहा जाता हैं की आँखों की मदद से महिलाएं पुरुषो को अपनी तरंग आकर्षित कर सकती हैं।

यह भी पढ़ें. लड़की का प्यार! सुधरना है तो लड़के फालो करें ये फार्मूला

ब्रेस्ट…

ब्रेस्ट, महिलाओं का ऐसा अंग हैं जो पुरूषों को सबसे ज्यादा आकर्षित करता है। ब्रेस्ट, सेक्स के दौरान भी पुरुषो को बहुत आकर्षित करता हैं। और पुरुष को सेक्स का मन नहीं हैं तभी भी महिलाएं के अंग पुरुषो की सेक्स की तरफ चाह बढ़ाने में मदद करते हैं। महिलाओं का ब्रेस्ट काफी कामुक होता है।

बताया गया कि पुरुषो को इसकी तरफ आकर्षित होने में बिलकुल भी समय नहीं लगता हैं। यदि महिला की ब्रेस्ट बिलकुल परफेक्ट कर्वड शेप हो, तो इसकी ओर पुरुषों का ध्यान सबसे अधिक जाता है।

यह भी पढ़ें. असल मर्द हो या नहीं! ये 10 तरीके देंगे आपके सारे सवालों के सही जवाब

हाई हील्स…

हाई हील्स पहनी हुई लडकिया लड़को को बहुत ज्यादा आकर्षित करती हैं। क्योंकि इसमें उनका फिगर ही अलग लगता हैं। और भी ऐसे बहुत से अंग हैं महिला के जो पुरुषो को अपनी तरफ आकर्षित करते हैं। और यदि आप अपने पति को अपनी तरफ आकर्षित करना चाहती हैं, तो फार्मुला जरूर अपनाना चाहिए।

यह भी पढ़ें. बेस्ट फ्रेंड बनेगी गर्लफ्रेंड! आज ही आजमाइये ये टिप्स

कमर…

महिलाओं की कमर पुरूषों को सबसे अधिक आकर्षित करती है। अधिकतर पुरुषों की नजर महिलाओं की कमर पर होती है। मर्दो की भाषा में कमर जितनी पतली, और लचकती है, महिलायें उतनी ही अच्छी होती है। यह भी एक कारण है कि महिलाएं खुद को पतली रखना चाहती है।

यह भी पढ़ें: लड़कियों को पसंद ये! बताती नहीं पर हमेशा ही खोजती हैं ये चीजें

बाल…

महिलाओं के बाल, उनके एटिट्यूड और मूड का परिचय देते हैं। ये महिलाओ की पर्सनैलिटी को बढ़ाने में भी मदद करते हैं, कमर पर लटकती हुई लंबी छोटी या कटिंग वाले महिला के चेहरे पर आते हुए बाल पुरुषो को अपनी तरफ आकर्षित करते हैं|कई पुरुषो को लंबे और घने बाल पसंद होते हैं, तो कई पुरुषों को महिलाओं के डिजाइनदार बाल पसंद आते हैं। बाल ही महिलाओं के लुक को भी चेंजओवर देते हैं|

यह भी पढ़ें.  होंठों की लाल लिपिस्टिक! लड़कियों के लिए है इतनी खास

मुस्कुराहट

एक महिला की मुस्कुराहट उसका सबसे बड़ा घमंड है। होता हैं। महिला की एक मुस्कान किसी को अपना बनाने के लिए ही काफी है।
महिला जब हंसती हैं, और दिल खोल कर हंसती हैं। तो महिलाओ की मुस्कराहट पुरुषो को अपनी तरफ आकर्षित करती हैं।

होंठ…

महिलाओं के गुलाबी होंठ किसी मर्द को अपनी तरफ मदहोश करने के लिए काफी है। यदि कोई पुरुष महिला के चेहरे को देखता हैं, तो उसका ध्यान सबसे पहले उसके होंठो पर जाता हैं, और यदि महिला ने कोई सुदर जैसे लाल रंग सबसे ज्यादा आकर्षित करता हैं पुरुषो को, वैसी लिपस्टिक लगा रखी हो तो क्या बात होती हैं। और वो पुरुषो को अपनी तरफ आकर्षित करने में मदद करती हैं। और ये भी तो कहा जाता हैं की होंठो की मुस्कराहट दिल की बात कह देती हैं।

पैर की उंगलियां…

महिलाओं के पैर का तलवा और उंगलिया भी पुरुषों को अपनी ओर खींचता है। परंतु महिलाएं इनकी केयर पर ध्यान नहीं देती हैं, और अब यदि आप पुरुषो को अपनी तरफ आकर्षित करना चाहती हैं तो उन्हें इस बात का ध्यान देना चाहिए।

हाई हील पहने महिलाओं के पैर मर्दों को काफी आर्कषित करते हैं। इसके अलावा अगर पैर की उंगलियों में कलरफुल नेल पोलिश भी लगी हो तो क्या कहना, और वो पैरो की सुंदरता को दुगुना कर देती हैं।

पीठ…

मर्दों में महिलाओं की पीठ को लेकर भी काफी उत्साह होता है। और मर्दो को महिलाओ की आगे की तरफ थोड़ी सी मुड़ी हुई पीठ पुरुषों को अपनी ओर आर्कषित करती है, और अगर पीठ पर कोई टैटू बना हो तो उस पीठ की बात ही अलग हो जाती है। वो महिला की पीठ को और भी सेक्सी लुक देने में मदद करती हैं। इसीलिए आपको अपनी बॉडी का ध्यान रखना चाहिए, एक एक अंग की केयर करनी चाहिए।

महिलाओं का फिगर…

हर मर्द को फिट ऐंड फाइन और स्लिम एंड ट्रिम फिगर वाली महिला बहुत ज्यादा पसंद होती हैं। जिन महिलाओ का पेट आगे की तरफ निकला हुआ होता हैं। पुरुष उन महिलाओ से दूर भागते हैं।

जिन महिलाओ का पेट पतला, और फिगर मस्त होता हैं, पुरुष उनकी तरफ बहुत जल्दी आकर्षित होते हैं। यदि आप चाहती हैं की पुरुष आपकी तरफ भी आकर्षित हो, तो आपको स्लिम एंड ट्रिम, फिगर जरूर पाना चाहिए।

आगे की स्लाइड में जानिए कैसे करें बारिशों में मेकअप

इसीलिए यदि महिलाएं चाहती हैं, कि यदि पुरुष उनकी ख़ूबसूरती को देखकर आकर्षित हो तो उन्हें अपने शरीर के अंगो में ध्यान रखना चाहिए चेहरे का ही नहीं बल्कि अपने सभी अंगो का ध्यान रखना चाहिए। क्योंकि महिलाओ की ख़ूबसूरती हर रूप में निकल कर बाहर आती हैं। इसीलिए जरुरी हैं की महिलाएं अपनी आँखों से लेकर अपने पैरो तक का ध्यान रखना चाहिए।