मौत का तांडव एक बार फिर, सात लोगों की गई जान, सहम गए लोग

उत्तर प्रदेश के झाँसी जिले में अलग- अलग स्थानों पर महिला समेत सात लोगों की जान चली गई है। इनमें जलने से महिला समेत दो की मौत हो गई है।

झाँसी। उत्तर प्रदेश के झाँसी जिले में अलग- अलग स्थानों पर महिला समेत सात लोगों की जान चली गई है। इनमें जलने से महिला समेत दो की मौत हो गई है। इसके अलावा सड़क हादसे में युवक की मौत हुई है। वहीं, ट्रेन की चपेट में आने से पूर्व पंचायत सदस्य, फाँसी लगने से युवक की जान चली गई है। वहीं, करंट से महिला व बीमारी के चलते अधेड़ की मौत हुई है।

महिला समेत तीन की मौत

गुरसरांय के ग्राम बछेह निवासी महेश की पत्नी श्रीमती पूजा देवी ने पारिवारिक विवाद के चलते शरीर पर मिट्टी का तेल डालकर आग लगी जिससे वह झुलस गई। उपचार के दौरान पूजा ने दम तोड़ दिया। वहीं, टीकमगढ़ के ग्राम बल्देवगढ़ निवासी जगदीश शराब पीने का आदि था। शराब के नशे में वह जलता लैंप उठा रहा था, तभी लैंप उसके शरीर पर गिर गया जिससे वह झुलस गया।

उपचार के दौरान उसने मेडिकल कालेज में दम तोड़ दिया। इसके अलावा उरई निवासी संपद देवी सफाई कर रहे थे, तभी कूल का करंट उसे लग गया जिससे वह बेहोश हो गई। उपचार के लिए उसे मेडिकल कालेज लाया गया। यहां उसने दम तोड़ दिया।

सांसत में शिवराज, गद्दी छोड़ लटके हैं दिल्ली में, नहीं बरस रही कृपा

सड़क हादसे में युवक की गई जान

भेल के साकेतनगर निवासी प्रकाश रायकवार बाइक पर सवार होकर रक्सा में रहने वाले रिश्तेदार के यहां जा रहा था। डोंगरी के पास अज्ञात वाहन ने बाइक में टक्कर मार दी जिससे वह घायल हो गया। उपचार के लिए उसे मेडिकल कालेज लाया गया। यहां उसने दम तोड़ दिया। वहीं, कोतवाली थाना क्षेत्र के ढिमरयाना मोहल्ले में रहने वाले स्वदेश को बीमारी के चलते मेडिकल कालेज लाया गया। यहां उसकी मौत हो गई।

पूर्व पंचायत सदस्य ने कर ली आत्महत्या

सीपरी बाजार थाना क्षेत्र के ग्राम अंबावाय निवासी रामू बरार पूर्व पंचायत सदस्य है। बीती रात वह घर से कही जाने की बात कहकर निकला था। इसके बाद वह वापस नहीं लौटा। सोमवार की सुबह उसका शव रेलवे लाइन पर पड़ा मिला। सूचना पर गई पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। पुलिस का कहना है कि रामू बरार ने ट्रेन से कटकर आत्महत्या की है।

युवक ने लगा ली फाँसी

प्रेमनगर थाना क्षेत्र के ग्वालटोली निवासी मनोज अहिरवार ने घरेलू विवादों से दुखी होकर फाँसी लगा ली। उपचार के लिए उसे मेडिकल कालेज लाया गया। यहां उसने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

रिपोर्टर- बी के कुशवाहा, झाँसी

कानपुर एनकाउंटर: रातों-रात पुलिसकर्मियों का तबादला, इसलिए उठाया ये बड़ा कदम

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।