×

नशेड़ी ने शराब पीने के लिए सात साल के मासूम से मांगे पैसे, मना करने पर की हत्या

यूपी के हमीरपुर ज़िले में शराब पीने के लिए रुपये ना देने पर गांव के दबंग शराबी ने कक्षा दो में पढ़ने वाले सात वर्षीय मासूम की गला दबा कर हत्या कर दी और शव के हांथ - पैर रस्सी से बांधकर बेतवा नदी में फेंक दिया।

Aditya Mishra
Published on: 15 Jan 2020 2:11 PM GMT
नशेड़ी ने शराब पीने के लिए सात साल के मासूम से मांगे पैसे, मना करने पर की हत्या
X

हमीरपुर: यूपी के हमीरपुर ज़िले में शराब पीने के लिए रुपये ना देने पर गांव के दबंग शराबी ने कक्षा दो में पढ़ने वाले सात वर्षीय मासूम की गला दबा कर हत्या कर दी और शव के हांथ - पैर रस्सी से बांधकर बेतवा नदी में फेंक दिया। घटना सामने आने के बाद से इलाके में हड़कंप मच गया है।बच्चे की मौत के बाद उसके परिवार में मातम पसरा हुआ है ।

ये भी पढ़ें...दो हत्याओं से फैली सनसनी, एक की गोली मार, तो दूसरे की गला रेतकर हत्या

ये है पूरा मामला

ज़िले के जरिया थाने के चंडौत गांव के रहने वाले किसान मंगल सिंह का कक्षा दो में पढ़ने वाला वाला बेटा आदेश (7) मकर संक्रांति के मौके पर बेतवा नदी में नहाने गया था। जहां उसका पड़ोसी राम प्रकाश मिल गया। जो शराब के नशे में धुत था।

उसने बच्चे से शराब पीने के लिये रुपये मांगे और ना देने पर राम प्रकाश ने बच्चे की गला दबा कर हत्या कर दी। उसके बाद शव के हाथ पैर बांध कर बेतवा नदी में फेक दिया था। बहुत देर बाद भी जब बच्चा घर वापस नहीं आया तो घर वालों ने पुलिस को इसकी सूचना दी।

जिस पर पुलिस ने तलाशी की और बाद में शव को नदी से बाहर निकाल कर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया। साथ ही हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर हत्यारोपी राम प्रकाश की तलाश शुरू कर दी। इस मामले में पुलिस अधीक्षक श्लोक कुमार का कहना है कि मामले की जांच शुरू कर दी गई है। जल्द ही हत्यारे की गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

ये भी पढ़ें...यूपी पुलिस पर बड़ा आरोप: बेटी की आत्महत्या पर मां ने उठाये ये सवाल

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story