धड़ल्ले से चल रहा सेक्स रैकेट: पुलिस ने मारा छापा, सामने आई सारी हकीकत

जिले में सेक्स रैकेट का जाल बढ़ता जा रहा। शहर की बदनाम गलियों को छोड़ अब इस धंधे ने धीरे-धीरे शहर के एक बड़े हिस्से में अपना पांव पसार लिया है। कैंट पुलिस ने एक ऐसे ही रैकेट का भंडाफोड़ किया।

वाराणसी। जिले में सेक्स रैकेट का जाल बढ़ता जा रहा। शहर की बदनाम गलियों को छोड़ अब इस धंधे ने धीरे-धीरे शहर के एक बड़े हिस्से में अपना पांव पसार लिया है। कैंट पुलिस ने एक ऐसे ही रैकेट का भंडाफोड़ किया। कैंट पुलिस ने पांडेपुर के यशोदा नगर कालोनी नई छापेमारी कर जिस्मफरोशी में शामिल 3 पुरुषों और 2 युवतियों को गिरफ्तार किया।

ये भी पढ़ें…राशनकार्ड धारकों के लिए खुशखबरी: शुरू हुई राहत देने वाली ये योजना

हाईटेक तरीके से संचालित होता है सेक्स रैकेट

एक वक्त था जब बनारस का मंडुवाडीह इलाका जिस्मफरोशी के धंधे के लिए बदनाम था। लेकिन हाल के सालों में सख्ती बढ़ने से अब इस धंधे ने दूसरा रुप ले लिया है।

कैंट सीओ मुश्ताक अहमद के अनुसार शहर में अब हाईटेक तरीके से सेक्स रैकेट संचलित हो रहा है। सेक्स का धंधा पूरी तरह ऑनलाइन हो चुका है। व्हाट्सएप और मेल के जरिये पहले क्लाइंट तक लड़कियों की फ़ोटो पहुंचाई जाती है। इसके बाद सौदा तय होता है।

ये भी पढ़ें…फिर गरमाया मुद्दा: संशोधन बिल हुआ पेश, नेपाल के नए नक्शे में भारत के 3 हिस्से

शहर की पॉश कालोनियों में ‘गंदा’ खेल

सेक्स रैकेट का खेल शहर की पॉश कालोनियों में संचालित होता है। रैकेट में शामिल लोग परिवार के साथ इन कालोनियों में किराए पर मकान लेते हैं। वक्त गुजरने के बाद घर में क्लाइंट के आने जाने का सिलसिला शुरू हो जाता है।

रविवार को जब कैंट पुलिस ने यशोदा नगर कालोनी ने छापा मारा तो कुछ ऐसी ही कहानी सामने आई। पुलिस ने एक घर से आपत्तिजनक सामान बरामद किए हैं। पुलिस फिलहाल रैकेट के मास्टर माइंड की तलाश कर राहज है। साथ ही इस बात का पता लगाने में जुटी है की इसके तार और कहां से जुड़े हैं।

ये भी पढ़ें…सुदिष्ट बाबा: भाजपा विधायक ने अपने ही दल के सांसद पर लगाया ये गम्भीर आरोप

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App