पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, 15000 का इनामी बदमाश गिरफ्तार

बीती रात जब पुलिस चेकिंग कर रही थी तो चेकिंग के दौरान जलाबाद लोहारी से गौशाला को जाने वाले रास्ते पर पुलिस की हत्यारे से मुठभेड़ हो गई मुठभेड़ के दौरान गोली लगने से बदमाश घायल होगा जिसे इलाज के लिए थाना मोहन के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया, जहां पर उसका उपचार किया जा रहा है।

शामली: उत्तर प्रदेश के जनपद शामली पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है जहां पर पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान 15 हजारी इनामी हत्यारे को गिरफ्तार किया है। जिसके पास से पुलिस ने एक अवैध तमंचा, भारी मात्रा में जिंदा व खोखा कारतूस, चोरी की एक मोटरसाइकिल बरामद की है। आरोपी हत्यारा 11 जून को पेस्टिसाइड कंपनी में कार्यरत सेल्स ऑफिसर की हत्या में वांछित चल रहा था। आरोपी हत्यारा मुठभेड़ के दौरान पैर में गोली लगने से घायल हुआ है जिसे इलाज के लिए थाना मोहन चिकित्सालय में भर्ती कराया है जहां पर उसका उपचार किया जा रहा है।

कानपुर कांड: विकास दुबे की बहू और नौकरानी गिरफ्तार, अब खुलेगा ये बड़ा राज

₹15000 का इनाम घोषित था

दरअसल आपको बता दें कि पूरा मामला जनपद शामली के थाना भवन थाना क्षेत्र का है जहां पर बीते 11 जून को पेस्टिसाइड की कंपनी में काम करने वाले सेल्समैन कपिल कौशिक को सहारनपुर जाते समय जलालाबाद बिजली घर के पास अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी जिसके बाद कटीले कोशिक के पिता ने अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था जिसके बाद पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के विरुद्ध संगत धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर लिया था जिसमें पुलिस ने ने हत्या का खुलासा करते हुए दो हत्यारे मोहसिन वह रोहित को पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था जबकि तीसरा हत्यारा साजिद फरार चल रहा था जिस पर शामली पुलिस द्वारा ₹15000 का इनाम घोषित किया गया था।

भारत सावधान! पहले भी पीछे हट चुकी चीनी सेना, 91 दिनों बाद उठाया था ये बड़ा कदम

चोरी की मोटरसाइकिल बरामद हुई

बीती रात जब पुलिस चेकिंग कर रही थी तो चेकिंग के दौरान जलाबाद लोहारी से गौशाला को जाने वाले रास्ते पर पुलिस की हत्यारे से मुठभेड़ हो गई मुठभेड़ के दौरान गोली लगने से बदमाश घायल होगा जिसे इलाज के लिए थाना मोहन के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया, जहां पर उसका उपचार किया जा रहा है। मुठभेड़ के दौरान पकड़े गए बदमाश साजेब से एक अवैध देसी तमंचा 315 बोर तथा भारी मात्रा में खोखा व जिंदा कारतूस बरामद हुए हैं वही अभियोग से चोरी की एक मोटरसाइकिल भी बरामद हुई है। फिलहाल पुलिस आरोपी का उपचार करा रही है और सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत कर आवश्यक कार्यवाही कर रही है।

अस्पताल में भर्ती कराया गया

वही इस पूरे मामले पर पुलिस अधीक्षक शामली विनीत जायसवाल ने बताया कि जनपद शामली में देर रात थाना भवन पुलिस की एक बदमाश से मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ में 15 हजारी इनामिया एक हत्यारोपी साहिब पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया जिसे उपचार हेतु अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस हत्यारोपी द्वारा गत 11 जून को एक पेस्टिसाइड कंपनी के सेल्समैन की अपने दो साथियों के साथ मिलकर गोली मारकर हत्या कर दी गई थी जिसके बाद से वह फरार चल रहा था और इसकी गिरफ्तारी हेतु इस पर 15000 रुपए का पुरस्कार घोषित किया गया था। इस कार्यवाही के दौरान इस बदमाश के कब्जे से चोरी की एक मोटरसाइकिल एक अवैध तमंचा और जिंदा कारतूस व खोखा बरामद हुआ है। इस अभियोग के खिलाफ सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत कर के वैधानिक कार्यवाही की जा रही है।

रिपोर्टर- पंकज प्रजापति, शामली

भारत में कोरोना वैक्सीन का ह्यूमन ट्रायल शुरू, एम्स की एक्सपर्ट टीम ने कही ये बात

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।