×

पुलिस का चला एक्शन वाला डंडा, 24 घंटे में 45 अपराधियों को किया गिरफ्तार

अपराधियों की धरपकड़ का अभियान एसपी एस आनन्द के आदेश पर जनपद के अलग अलग थाना क्षेत्रों में एक साथ चलाया गया। बीते 24 घंटे के अंदर पुलिस 45 लोगों को गिरफ्तार किया है।

Roshni Khan
Published on: 28 Feb 2021 9:48 AM GMT
पुलिस का चला एक्शन वाला डंडा, 24 घंटे में 45 अपराधियों को किया गिरफ्तार
X
पुलिस का चला एक्शन वाला डंडा, 24 घंटे में 45 अपराधियों को किया गिरफ्तार (PC: social media)

शाहजहांपुर: अपराध पर लगाम लगाने के लिए अपराधियों की धरपकड़ का अभियान लगातार जारी है। पुलिस ने बीते 24 घंटे में सट्टा, जुआं, अवैध कच्ची शराब और अवैध शस्त्र रखने वालों के खिलाफ अभियान शुरू किया और 45 लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। उनके पास भारी मात्रा कच्ची शराब बरामद की और लहन को नष्ट किया है। पुलिस का कहना है कि, अपराधियों के खिलाफ लगातार अभियान जारी रहेगा ।

ये भी पढ़ें:शाहजहांपुर में ऐसे अनोखे तरीके से रखा जाता है शव, आप भी हो जाएंगे हैरान

305 लीटर अवैध कच्ची शराब बरामद की है

दरअसल अपराधियों की धरपकड़ का अभियान एसपी एस आनन्द के आदेश पर जनपद के अलग अलग थाना क्षेत्रों में एक साथ चलाया गया। बीते 24 घंटे के अंदर पुलिस 45 लोगों को गिरफ्तार किया है। जिनमें सट्टा, जुआं, खेलने वाले, कच्ची शराब बनाने वाले और अवैध शस्त्र रखकर घूमने वाले शामिल है। पुलिस ने कच्ची शराब बनाने वालों के पास से 305 लीटर अवैध कच्ची शराब बरामद की है।

साथ ही 2 हजार लीटर लहन नष्ट किया है

साथ ही 2 हजार लीटर लहन नष्ट किया है। पुलिस की इस कार्रवाई से सट्टा, जुआं खेलने वाले, अवैध कच्ची शराब बनाने वाले और अवैध शस्त्र रखने वालों में हड़कंप मच गया। पुलिस का कहना है कि, पुलिस का अपराधियों की धरपकड़ का अभियान लगातार जारी रहेगा ।

ये भी पढ़ें:पंचनद परियोजना सहित शहर में भाजपा सरकार ने कराया चौमुखी विकास

एसपी सिटी संजय कुमार का कहना है कि, अलग अलग थाना क्षेत्रों में अपराधियों की धरपकड़ का अभियान चलाया जा रहा है। बीती रात 45 अपराधियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस का अभियान लगातार जारी रहेगा ।

रिपोर्ट- आसिफ अली

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story