×

शाहजहांपुर: युवक की मौत पर परिजनों का फूटा गुस्सा, सड़क पर लगाया जाम

यूपी के शाहजहांपुर में शव को रोड पर रखकर जमकर हंगामा किया गया। महिलाओं नेे बेटे की हत्या का आरोप लगाकर रोड पर जाम कर दी। पोस्टमार्टम के बाद परिजन शव लेकर घर जा रहे थे। लेकिन तभी परिजनों ने विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया।

Vidushi Mishra
Published on: 22 July 2019 12:04 PM GMT
शाहजहांपुर: युवक की मौत पर परिजनों का फूटा गुस्सा, सड़क पर लगाया जाम
X
शांहजहांपुर

शाहजहांपुर : यूपी के शाहजहांपुर में शव को रोड पर रखकर जमकर हंगामा किया गया। महिलाओं नेे बेटे की हत्या का आरोप लगाकर रोड जाम कर दिया। पोस्टमार्टम के बाद परिजन शव लेकर घर जा रहे थे। लेकिन तभी परिजनों ने विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया।

यह भी देखें... वाराणसी: होटल में छात्रा की गोली मारकर हत्या, आरोपी हाेटल मालिक गिरफ्तार

आपको बता दें कि युवक पंखा ठीक करने के लिए किसी के घर गया था। लेकिन वहां उसकी मौत हो गई थी। उसके बाद कुछ लोग युवक को जिला अस्पताल मे छोङकर फरार हो गए। उसके बाद खबर लगते ही मौके पर पहुंचे परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया था। फिलहाल पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

शांहजहांपुर

यह भी देखें... मुम्बई: बांद्रा में MTNL की इमारत में लगी भीषण आग, दमकल की 14 गाड़ियां मौजूद

घटना थाना सदर बाजार के बाडूजई मोहल्ले की है। यहां के रहने वाला अमन नाम का युवक एक प्राईवेट जाॅब करता था। अमन पंखा ठीक करता था। बीते रविवार की शाम उसको गांव चिनौर मे एक लोग के घर पंखा ठीक करने जाना था। अमन गया भी लेकिन वापस उसकी लाश लौटी। बताया गया कि पंखा ठीक करते वक्त अमन को करेंट लग गया था। जिससे वह कुछ उंचाई से जमीन पर गिरा था और उसकी मौत हो गई थी।

अमन को कुछ लोग जिला अस्पताल लेकर गए। जहां डाक्टरों ने शव को मारचरी मे रखवा दिया। उसको भर्ती करने वाले फरार हो गए थे। उसके बाद खबर जब परिजनों को लगी तो वह जिला अस्पताल पहुचे। जहां उन्होने उन लोगो के बारे मे पूछा जो लोग अमन को इस हालत मे जिला अस्पताल लेकर आए थे। लेकिन उनका कुछ पता नही चल सका। उसके बाद परिजनों ने मालिक पर हत्या का आरोप लगाया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

आज जब परिजन पोस्टमार्टम कराकर शव को घर ले जा रहे थे। तब उनके साथ भारी भीड़ थी। जैसे ही शव लेकर वह खिरनीबाग रामलीला मैदान के पास पहुचे तभी सबने शव को जमीन पर रख दिया। और उसके बाद चौराहे पर जाम लगा दी। परिजनों अमन के हत्यारों पर कङी कार्यवाई की मांग कर रहे थे। इसी बीच हंगामा की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची। उन्होंने परिजनों को काफी समझाने का प्रयास किया। फिलहाल पुलिस ने कार्यवाई शुरू कर दी है।

यह भी देखें... शशि थरूर ने मिर्जा गालिब के लिए ट्वीट किया कुछ ऐसा, हो रहे जमकर ट्रोल

परिजनों का कहना है कि अमन का किसी से कोई विवाद नही था। फिर भी उसकी बेरहमी से हत्या की गई है। आरोप है कि उसके सिर से खून बह रहा था। उसके हाथ की उंगलिया कटी हुई थी। उसकी लाश देखकर लग रहा था कि उसकी हत्या की गई है। जिसके पास अमन काम करता था वह भी दुकान बंद करके फरार है।

इंस्पेक्टर किरनपाल सिंह का कहना है कि इस घटना मे मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जांच की जा रही है। जाम खुलवा दिया गया है।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story