×

शाहजहांपुर: मासूम की हत्या मामले में बड़ा खुलासा, जानकर कांप जाएगी रूह

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में 4 साल की मासूम की हत्या करने और उसकी बड़ी बहन को जान से मारने की कोशिश करने के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Monika
Published on: 24 Feb 2021 5:56 PM GMT
शाहजहांपुर: मासूम की हत्या मामले में बड़ा खुलासा, जानकर कांप जाएगी रूह
X
शाहजहांपुर : रेप की नाकाम कोशिश के बाद आरोपी ने 4 साल की मासूम को उतारा मौत के घाट

शाहजहांपुर: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में 4 साल की मासूम की हत्या करने और उसकी बड़ी बहन को जान से मारने की कोशिश करने के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने रेप में असफल होने पर इस दर्दनाक घटना को अंजाम दिया था।

आरोपी ने पूछताछ में बताया कि बड़ी बहन से रेप करते समय छोटी बहन देख लिया था। उसके भागने पर उसने शहद निकालने वाले औजार से उसकी हत्या की थी। रेप के दौरान बड़ी बहन के चिल्लाने पर आरोपी ने उसका गला दबा दिया। फिलहाल पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है।

ये है पूरा मामला

दरअसल सोमवार की रात कांट थाना क्षेत्र में 4 साल और 7 साल की चचेरी बहने नल पर नहा रही थी। उसके बाद से दोनों बहने लापता हो गई थीं। सोमवार की रात छोटी बहन का शव मिला था और बड़ी बहन घायल हालत में मिली थी। उसके बाद पुलिस ने एफआईआर दर्ज करके आरोपी की तलाश शुरू कर दी थी। पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।

आरोपी मधुमक्खी का शहद निकालने का काम करता था। पुलिस आरोपी को मानसिक रूप से विक्षिप्त बता रही है। पूछताछ के दौरान आरोपी ने बताया कि, दोनों बहनों को नहाते देखकर उसकी नियत खराब हो गई थी। दोनों बच्चियों को शहद देने का लालच देकर साइकिल से खेत में ले गया और बड़ी बच्ची से रेप का प्रयास करने लगा। लेकिन उसकी छोटी बहन ने देख लिया और रोती हुई भागी। तभी 4 साल की बच्ची की शहद निकालने वाले औजार से हत्या कर दी थी। रेप के दौरान बड़ी बच्ची ज्यादा चिल्ला रही थी। तभी उसका गला दबा दिया था। दोनों को मरा समझकर मौके से फरार हो गया था। घर जाकर खून से सनी जैकेट को चूल्हे में जला दिया था।

ये भी पढ़ें : झांसी: पेयजल संकट से निपटने के लिए अभी से तैयार किया जायेगा प्लान

आरोपी से पूछताछ अभी भी जारी

आईजी बरेली रेंज राजेश कुमार पांडेय ने बताया कि, घटना स्थल का जाएजा किया था। मौके पर एक धारदार लोहे की चीज मिली दी। गांव में पता करने पर मालूम हुआ कि, उस लोहे से शहद निकाला जाता है। उसके बाद कड़ी से कड़ी जोड़ी गई तो, शहद निकालने वाले को पकड़ा गया। पूछताछ के दौरान आरोपी ने बताया कि, गांव में आने के बाद बिस्किट खरीदे थे। नहाते देखकर बच्चियों को पहले बिस्किट भी खिलाए थे। उसके बाद घटना को अंजाम दिया था। आईजी ने बताया कि, घायल बच्ची की हालत बिल्कुल कोमा जैसी है। उसका इलाज किया जा रहा है। फिलहाल पकड़े गए आरोपी से पूछताछ अभी भी जारी है।

रिपोर्ट :आसिफ अली

ये भी पढ़ें :झांसी: पुलिस की कबूतरा डेरा पर दबिश, हजारों लीटर लहन किया नष्ट, तीन गिरफ्तार

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story