बंदरों से कांपा यूपी: एक झटके में चली गई कई जान, मच गया हाहाकार

बंदरों ने यूपी में तहलका मचा के रख दिया है। जीं हां ये हादसा यूपी के शाहजहांपुर का है। जहां बंदरों के एक झुंड ने एक घर के ऊपर से निकलते समय दीवार को जोर से हिला दिया।

लखनऊ। बंदरों ने यूपी में तहलका मचा के रख दिया है। जीं हां ये हादसा यूपी के शाहजहांपुर का है। जहां बंदरों के एक झुंड ने एक घर के ऊपर से निकलते समय दीवार को जोर से हिला दिया। तो घर में उस दीवार के सहारे सो रहे 5 लोगों पर आफत टूट पड़ी। जिससे दीवार गिरने से 5 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। जिनमें से 4 बच्चे शामिल हैं।

ये भी पढ़ें… चीन-WHO का खेल: मिलकर चल रहे गंदी चाल, सामने आई बड़ी सच्चाई

चार-चार लाख का मुआवजा

प्रदेश में शाहजहांपुर में बंदरों का झुंड एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत का कारण बन गया। यहां पर बंदरों के झुंड ने एक दीवार गिरा दी, जिसके नीचे दबने से एक महिला समेेत 4 बच्चों की मौत हो गई।

इस दर्दनाक हादसे में एक बच्चा गंभीर रूप से घायल हुआ है जिसे मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। फिलहाल हादसे में मरने वालों के परिवार को सीएम योगी की तरफ से चार-चार लाख का मुआवजा दिए जाने की घोषणा की गई है।

प्रदेश की घटना चौक कोतवाली के वाजिद खेल इलाके की है। यहां एक महिला समेत 5 बच्चे दीवार से सटकर जमीन पर सोए हुए थे। इसी बीच दीवार के ऊपर से उत्पाती बंदरों का झुंड गुजर रहा था। तभी बंदरों ने जोर-जोर से दीवार को हिलाना शुरू कर दिया।

ये भी पढ़ें…चीन की बर्बादी शुरू: अब टेक रहा भारत के आगे घुटने, रद्द हुआ ये बड़ा प्रोजेक्ट

चार बच्चों को मृत घोषित

इस दीवार कच्ची होने के कारण भरभरा कर नीचे सो रहे लोगों पर गिरी। इसमें रूबी (20), साहिल (15), आमिर (10), शोएब (8), शहबाज (5) और चांदनी (4) दीवार के नीचे दब गए।

हादसे का शिकार हुए लोगों ने किसी तरह से मलबा हटाकर उन्हें मेडिकल कॉलेज भेजा, जहां डाक्टरों ने एक महिला समेत चार बच्चों को मृत घोषित कर दिया। इस हादसे में साहिल नाम का किशोर गंभीर रूप से घायल हुआ है जिसका मेडिकल कॉलेज में इलाज चल रहा है।

ये भी पढ़ें…आतंकी महिलाओं का खौफ: दिल्ली को बनाया अपना अड्डा, हुआ ये बड़ा खुलासा

सीएम योगी आदित्यनाथ ने दुखद बताया

प्रदेश सीएम योगी आदित्यनाथ ने दुखद बताया है। सीएम ने मृतकों के परिवार वालों को चार-चार लाख रुपये की आर्थिक सहायता देने की घोषणा की है। फिलहाल इस घटना के बाद से पूरे इलाके में दुख का माहौल है।

इस घटना के बारे में एसपी सिटी संजय कुमार ने बताया कि बंदरों के झुंड द्वारा गिराई गई दीवार के नीचे दबने से एक महिला समेत चार बच्चों की मौत हो गई। स्थानीय पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें…रामदेव को तगड़ा झटका: पतंजलि को लेकर आई बड़ी खबर, कोर्ट ने लगाई रोक

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App