यहां अभी-अभी खाई में जा रही गिरी हाई स्पीड कार, 5 की मौत की आशंका

यूपी के शाहजहांपुर में एक तेज रफ्तार कार खाई में जा गिरी। कार के अंदर 5 लोग सवार थे। गाडी इतनी तेज नीचे जा गिरी कि उसके चारों दरवाजे पिचक गये। स्थानीय लोगों ने फौरन पुलिस को इस बात की सूचना दी। 

शाहजहांपुर: यूपी के शाहजहांपुर में एक तेज रफ्तार कार खाई में जा गिरी। कार के अंदर 5 लोग सवार थे। गाडी इतनी तेज नीचे जा गिरी कि उसके चारों दरवाजे पिचक गये। स्थानीय लोगों ने फौरन पुलिस को इस बात की सूचना दी।

तत्काल टीम बुलाकर गाड़ी का लॉक काटने का काम शुरू करा दिया गया। आशंका जताई जा रही है कि कार के अंदर बैठे सभी यात्रियों की मौत हो चुकी है। फिलहाल टीम मौके पर है। राहत बचाव का काम जारी है। मौके पर फोन करके एम्बुलेंस भी बुला ली गई है। ये घटना थाना निगोही के पीलीभीत रोड के पास की है।

झारखंड के गुमला एक की मौत, दो घायल

उधर झारखंड के गुमला जिले के बिशुनपुर प्रखंड के गुरदरी थाना अंतर्गत नेतरहाट घाटी के मिलिट्री मोड के समीप स्विफ्ट कार के खाई में गिर जाने से एक की मौत हो गई जबकि दो अन्‍य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

ये भी पढ़ें…अभी-अभी भयानक हादसा: हवा में उड़ गई हाईस्पीड कार, कई की हालत नाजुक

घायलों का इलाज बिशुनपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में डॉक्टर एके सिंह की देखरेख में चल रहा है। मृतक का नाम चालक राकेश रमन 52 वर्ष है। गाड़ी में सवार आयुष रमन 17 वर्ष एवं रतन सिन्हा 36 वर्ष घायल हैं।

घायल रतन सिन्हा ने बताया कि भागलपुर के रामपुर गांव से हम लोग नेतरहाट जा रहे थे। नेतरहाट आवासीय विद्यालय में आयुष रमन के पिता राजेश रमन क्लर्क के पद पर पदस्थापित हैं। आयुष उसी विद्यालय में दसवीं का छात्र है।

ये भी पढ़ें…अभी-अभी हुआ बड़ा हादसा, 40 की मौत, 200 से ज्यादा लोग घायल

उसे हम लोग विद्यालय छोड़ने जा रहे थे, तभी नेतरहाट घाटी के मिलिट्री मोड़ के समीप सामने से तेज गति से आ रही बॉक्साइट लदी ट्रक को देखकर चालक अपना नियंत्रण खो बैठा। इससे गाड़ी खाई में जा गिरी। मृतक राकेश रमन आयुष के चाचा थे।

ये भी पढ़ें…अभी-अभी खौफनाक हादसा: जिंदा जले लोग, कांप उठी रूह