हादसे से दहला यूपी: दीवार गिरने से कई की मौत, CM योगी ने किया मुआवजे का ऐलान

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में भीषण दर्दनाक हादसा हो गया है। वाजिद खेल मोहल्ले के एक घर में दीवार गिरने से एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत हो गई।

शाहजहांपुर : उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में भीषण दर्दनाक हादसा हो गया है। वाजिद खेल मोहल्ले के एक घर में दीवार गिरने से एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत हो गई। दीवार के पास सो रहे परिवार के 5 लोगों की मौत हो गई है जबिक एक बच्चा शदीद तौर पर ज़ख्मी हो गया है। इस घटना के बाद से इलाके में कोहराम मचा हुआ है। इसके साथ ही घटना-स्थल पर लोगों की भारी भीड़ भी इकठ्ठा हो गई है।

ये भी पढ़ें… देश में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 34,956 नए मामले, 687 लोगों की मौत

एक ही परिवार के पांच लोग

ये दर्दनाक हादसा शाहजहांपुर के वाजिद खेल मोहल्ले में हुआ। ताजा मिली जानकारी के मुताबिक, यहां दीवार गिरने से एक ही परिवार के पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक बच्चा गंभीर रूप से जख्मी है।

ऐसे में ये अभी तक पता नहीं चल पाया है कि घर की आखिर गिरी कैसे। फिलहाल इसकी पड़ताल की जा रही है। दुख की बात तो ये है कि जिस समय घर की ये दीवार गिरी, उस समय पूरे परिवार के लोग सो रहे थे।

ये भी पढ़ें… पाक फिर हुआ बेनकाब, संयुक्त राष्ट्र ने मुफ्ती नूर को घोषित किया वैश्विक आतंकवादी

पुलिस मौके पर पहुंच गई

हालांकि घटना की खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई है और शवों को कब्जे में लेकर जांच-पड़ताल शुरू कर दी है। मिल रही जानकारी के मुताबिक दीवार को बंदरों ने गिराया था।

मोहल्ले में इतना दर्दनाक हादसा होने के बाद से ही आस-पड़ोस के लोग और परिवार जन सदमे में है। पूरे इलाके में कोहराम मचा हुआ है।

इस हादसे पर यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने दुख व्यक्त किया है और उन्होंने परिवार के लिए 4 लाख रुपये की मदद मुहैय्या कराने का ऐलान किया है। सीएम योगी ने कहा है कि हादसे में ज़ख्मी हुए बच्चे का इलाज कराया जाए।

ये भी पढ़ें… राज्यपाल व ममता सरकार में टकराव बढ़ा, दोनों का एक-दूसरे पर बड़ा हमला

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App