TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

युवक की हत्या का आरोप प्रेमिका के पिता पर, पुलिस बता रही आत्महत्या

यूपी के शाहजहांपुर में प्रेम प्रसंग के चलते प्रेमी की गोली मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है। आरोप है कि प्रेमिका के पिता ने प्रेमी के घर में गोली मारी है। दोनों का पिछले लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Rishi
Published on: 18 March 2019 3:30 PM GMT
युवक की हत्या का आरोप प्रेमिका के पिता पर, पुलिस बता रही आत्महत्या
X

शाहजहांपुर : यूपी के शाहजहांपुर में प्रेम प्रसंग के चलते प्रेमी की गोली मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है। आरोप है कि प्रेमिका के पिता ने प्रेमी के घर में गोली मारी है। दोनों का पिछले लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। लेकिन पुलिस प्रेम प्रसंग से इंकार कर आत्महत्या की बात कर रही है।

यह भी पढ़ें…..जानिए भगौड़े नीरव मोदी को कैसे मिली ब्रिटेन में एंट्री?

दरअसल घटना थाना निगोही कस्बे की है। यहां के रहने वाले 24 वर्षीय सत्यपाल का पङोस की रहने वाली युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। प्रेम प्रसंग का विरोध प्रेमिका के परिजन करते थे।

मृतक की भाभी पूजा का कहना है कि पङोस की रहने वाली युवती से मेरे देवर सत्यपाल का प्रेम प्रसंग चलता था। दोनो एक दूसरे से काफी बात करते थे। आज भी युवती का फोन मेरे देवर के पास आया था। उसके बाद युवती का पिता घर में तमंचा लेकर आया और सत्यपाल की गोली मारकर हत्या कर दी। उसके बाद वह फरार हो गया। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस इसे आत्महत्या बता रही है।

यह भी पढ़ें…..भगोड़े नीरव मोदी के बंगले को डायनामाइट से कर दिया ध्वस्त

एसओ दलवीर सिंह का कहना है कि युवक की शादी नही हो रही थी। इसलिए उसने गोली मारकर आत्महत्या की है। प्रेम प्रसंग जैसी बात अभी सामने नहीं आई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story