×

तमंचे के बल पर महिला से अश्लीलता, एक्शन में आई शाहजहांपुर पुलिस

दरअसल घटना थाना निगोही क्षेत्र के एक गांव की है। महिला नज तहरीर देकर आरोप लगाया है कि, वह घर मे अकेली थी। उस वक्त में कोई नही था

Roshni Khan
Published on: 19 Feb 2021 5:12 AM GMT
तमंचे के बल पर महिला से अश्लीलता, एक्शन में आई शाहजहांपुर पुलिस
X
तमंचे के बल पर महिला से अश्लीलता, एक्शन में आई शाहजहांपुर पुलिस (PC: social media)

शाहजहांपुर: मिशन शक्ति और महिला सशक्तिकरण का दम भरने वाली उत्तर प्रदेश में अभी भी महिलाओं को छेड़छाड़ का शिकार होना पड़ रहा है। घर में काम कर रही महिला के साथ गांव के युवक ने तमंचे के बल पर घर में घुसकर छेड़छाड़ की घटना को अंजाम दिया है। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज करने के बजाए महज जांच की बात कहकर टरका दिया।

ये भी पढ़ें:नदी से बरामद किया मोबाइल, सट्टे के पैसे को लेकर दोस्तों ने उतारा था मौत के घाट

घटना थाना निगोही क्षेत्र के एक गांव की है

दरअसल घटना थाना निगोही क्षेत्र के एक गांव की है। महिला नज तहरीर देकर आरोप लगाया है कि, वह घर मे अकेली थी। उस वक्त में कोई नही था, तभी गांव का एक युवक तमंचा लेकर घर में घुस आया और तमंच के बल पर महिला से अश्लील हरकते और छेड़छाड़ करने लगा। घटना के वक्त घर में महिला की रिश्तेदार आ गई और तभी मौका पाकर युवक मौके फरार हो गया। घटना के बाद पीड़िता ने घटना सूचना डायल 112 पर सूचना दी। पचास ने मौके पर पहुंचकर पीड़ित महिला से पूछताछ की।

ये भी पढ़ें:Bungee jumping: एडवेंचर का एक बेहतरीन तरीका, भारत में यहां लें मजा

पुलिस ने आरोपी युवक की तलाश में दबिश दी

पुलिस ने आरोपी युवक की तलाश में दबिश दी, लेकिन उसका कुछ पता नही चल सका। आरोप है कि, उसके बाद युवक मिला और पुलिस में शिकायत करने से नाराज आरोपी ने धमकाया। लेकिन पुलिस ने जांच की बात कहकर मामले को टाल दिया। वहीं थाना प्रभारी प्रमोद सिंह ने बताया कि, तहरीर मिल गई है। जांच की जा रही है। जांच रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

रिपोर्ट- आसिफ अली

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story