×

भाजपा विधायक के बेटे का वीडियो वायरल, प्रशासन पर लगाया रिश्वतखोरी का आरोप

शाहजहांपुर के पुवायां से भाजपा विधायक चेतराम के बेटे का सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। विधायक के बेटे नीरज ने सरकार के प्रशासनिक अधिकारियों पर रिश्वत खोरी का आरोप लगाते हुए ये वीडियो बनाया है।

Newstrack
Published on: 19 March 2021 8:07 AM GMT
भाजपा विधायक के बेटे का वीडियो वायरल, प्रशासन पर लगाया रिश्वतखोरी का आरोप
X
भाजपा विधायक चेतराम के सुपुत्र नीरज ने सोशल मीडिया का सहारा लेते हुए लाइव वीडियो में कहते हैं कि जनता की परेशानी से उत्पन्न हुए।

लखनऊ। शाहजहांपुर के पुवायां से भाजपा विधायक चेतराम के बेटे का सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। विधायक के बेटे नीरज ने सरकार के प्रशासनिक अधिकारियों पर रिश्वत खोरी का आरोप लगाते हुए ये वीडियो बनाया है। इसमें जनता की परेशानी का हवाला देते हुए नीरज ने प्रशासनिक अधिकारियों के खिलाफ आवाज उठाई है। नीरज ने सरकार के चार सालों को लेकर भी अपनी बात। वहीं भाजपा विधायक भी अपने बेटे का समर्थन कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें... मध्य प्रदेश में तहलकाः BJP दफ्तर में यौन शोषण, युवती ने सुनाई आपबीती

सरकार के चार साल में

पुवायां से भाजपा विधायक चेतराम के सुपुत्र नीरज ने सोशल मीडिया का सहारा लेते हुए लाइव वीडियो में बोला कि जनता की परेशानी से उत्पन्न हुए आक्रोश की वजह से ये कदम उठा रहा है मैं लाइव आया हूं। मेरे दिल, मेरे दिमाग और मेरे तजुरवे का जो मैंने चार साल में देखा है मैं वो बोल रहा हूं।

[video width="640" height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2021/03/WhatsApp-Video-2021-03-19-at-12.26.28-PM.mp4"][/video]

आगे बोलते हुए- भारतीय जनता पार्टी विकास करा रही है मैं उसके साथ हूं, लेकिन ये प्रशासनिक अधिकारी हमारे सिर पर चढ़कर हमारी जनता के साथ अन्याय और शोषण कर रहे हैं। अगर इनके बारे में सोच लीजे तो बहुत आपका आभारी रहूंगा, हमेशा आपका साक्षी रहूंगा, आपके लिए प्रेरित रहूंगा, पार्टी के लिए प्रेरित रहूंगा, हमेशा वर्क करूंगा, मेहनत से करूंगा। प्लीज लेकिन यहां लाइव आना मेरी मजबूरी था।

ये भी पढ़ें...पुरुष हो जाएं सावधानः यदि ये लक्षण दिख रहे हैं तो तुरंत लें डॉक्टर की सलाह

प्रशासन पर रिश्वतखोरी का आरोप

अपने बेटे का समर्थन करते हुए विधायक ने प्रशासन पर रिश्वतखोरी का आरोप मड़ा है। साथ ही ये भी कहा कि विधायकों को हल्के में लिया जाता है उनकी छोटे अधिकारी नही सुनते है। विधायक(MLA) चेतराम का कहना है कि सबको अपनी बात रखने का अधिकार है।

इससे पहले बृहस्पतिवार को भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व वित्तमंत्री जयंत मलैया के बेटे सिद्धार्थ मलैया ने पथरिया विधायक रामबाई के खिलाफ चल रही कार्रवाई को लेकर प्रशासन और अपनी ही सरकार पर सवाल खड़ा किया। इस बीच उन्होंने सरकार की व्यवस्था पर निशाना साधते उसे सही करने तक की बात कही।

ये भी पढ़ें...बस्ती का रसिया दारोगाः खाकी को किया दागदार, लड़की के साथ की गंदी हरकत

Newstrack

Newstrack

Next Story