×

मध्य प्रदेश में तहलकाः BJP दफ्तर में यौन शोषण, युवती ने सुनाई आपबीती

भोपाल के भाजपा कार्यालय में एक युवती के साथ यौन शोषण का मामला सामने आया है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद से विपक्षी पार्टी कांग्रेस के नेता इस मामले की निष्पक्ष जांच करने की मांग कर रहे है।

Newstrack
Published on: 19 March 2021 7:31 AM GMT
मध्य प्रदेश में तहलकाः BJP दफ्तर में यौन शोषण, युवती ने सुनाई आपबीती
X
BJP दफ्तर में यौन शोषण

भोपाल: मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल से यौन शोषण का गंभीर मामला सामने आया है। जहां भाजपा की महिला कार्यकर्ता ने भाजपा कार्यालय में उसके साथ यौन शोषण होने के आरोप लगाए हैं। जिसके बाद से सियासी गलियारे में सनसनी फैल गई है।

जाने क्या है पूरा मामला

भोपाल के भाजपा कार्यालय में एक युवती के साथ यौन शोषण का मामला सामने आया है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद से विपक्षी पार्टी कांग्रेस के नेता इस मामले की निष्पक्ष जांच करने की मांग कर रहे है। युवती ने अपनी आपबीती जाहिर करते हुए एक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर किया। इस वीडियो में युवती ने बताया है कि वह एक भाजपा कार्यकर्ता है और 24 घंटे में से 18 घंटे संगठन के बारे में सोचती है। साथ ही उसने कहा कि संगठन के बारे में जानने के लिए, पढ़ने के लिए भाजपा के कार्यालय स्थित नानाजी देशमुख पुस्तकालय में जाती थी। जहां पर एक बुजुर्ग उनके साथ छेड़छाड़ करते हैं। और कई बार उसे घर आने का न्योता भी दे चुके हैं।

ये भी देखिये: क्रूड ऑयलः दाम बढ़ने पर महंगा हुआ पेट्रोल, घटने पर बेअसर कैसे

युवती ने बताई आपबीती

इस वीडियो में युवती ने यह भी बताया कि वो अर्चना प्रकाशन की पुस्तकें पढ़ती थी। पुस्तकालय में एक बुजुर्ग कार्यकर्ता ने 12 मार्च को उसके साथ अभद्रता की साथ ही उसकी सहेली के साथ भी गलत व्यवहार किया। जिसके बाद वीडियो वायरल होने पर भाजपा के प्रदेश महामंत्री भगवानदास सबनानी ने कहा कि सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो की जानकारी मिली है। और इसे गंभीरता से लेते हुए इसका बारे में पता लगाया जाएगा कि पूरा मामला क्या है। जिसके बाद संगठन इस पर कार्रवाई करेगा।

विपक्ष ने उठाये सवाल

इस वीडियो के सामने आने के बाद कांग्रेस के प्रवक्ता सैय्यद जाफर ने कहा कि, चाल-चरित्र का दंभ भरने वाले दफ्तर में मामाजी, देखिए आपकी भांजी के साथ क्या हो रहा है? ये नानाजी के संस्कारों का अनुसरण करने गई थी लेकिन उसके साथ भाजपा के कार्यालय में क्या हो रहा है? साथ ही कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष के मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलूजा ने भी इस मामले को लेकर निष्पक्ष जांच करने की मांग की है।

ये भी देखिये: इस देश में एक महीने लागू रहेगा लॉकडाउन, कोरोना से 241 लोगों की हुई थी मौत

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story