×

सपा को धरना प्रदर्शन करना पड़ा महंगा, जिलाध्यक्ष समेत 9 के खिलाफ मुकदमा दर्ज

बीते शुक्रवार की सुबह मे समाजवादी के जिलाध्यक्ष तनवीर खान की अगुवाई मे दर्जनों सपा कार्यकर्ताओं और नेताओं ने बीच चौराहे में धरना प्रदर्शन किया था। डीजल पर बढ़े दामों, बढ़ता अपराध, स्कूल की फीस माफी समेत सात सूत्रीय ज्ञापन सिटी मजिस्ट्रेट को सौंपा था।

Rahul Joy
Published on: 27 Jun 2020 7:35 AM GMT
सपा को धरना प्रदर्शन करना पड़ा महंगा, जिलाध्यक्ष समेत 9 के खिलाफ मुकदमा दर्ज
X

शाहजहांपुर। डीजल पर बढ़े दामों के विरोध मे सपाईयों को धरना प्रदर्शन करना महंगा पड़ गया। सपा जिलाध्यक्ष समेत करीब दो दर्जन सपाईयों पर सोशल डिस्टेंसिंग का उल्लंघन करना और हंगामा करने की धाराओं मे मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस जांच शुरू कर दी है।

UP Board Results 2020 Live: रिजल्ट घोषित, 10वीं में बागपत की रिया जैन टॉपर

सोशल डिस्टेंसिंग का जमकर मजाक बनाया

दरअसल बीते शुक्रवार की सुबह मे समाजवादी के जिलाध्यक्ष तनवीर खान की अगुवाई मे दर्जनों सपा कार्यकर्ताओं और नेताओं ने बीच चौराहे में धरना प्रदर्शन किया था। डीजल पर बढ़े दामों, बढ़ता अपराध, स्कूल की फीस माफी समेत सात सूत्रीय ज्ञापन सिटी मजिस्ट्रेट को सौंपा था। प्रदर्शन के दौरान सपाईयों ने सरकार के खिलाफ नारेबाजी कर बैलगाड़ी पर बैठकर हंगामा काटा था। उस दौरान सपाईयों ने सोशल डिस्टेंसिंग का जमकर मजाक बनाया था।

शिवली नगर पंचायत का कागजों में खेल, धरातल पर शून्य

जांच शुरू कर दी गई

बताया ये भी जा रहा है कि धरना प्रदर्शन करने की परमीशन जितने लोगों को मिली थी उससे अधिक लोग धरना प्रदर्शन मे शामिल हुए थे। इसी को लेकर सपा जिलाध्यक्ष तनवीर खान समेत 9 सपा नेताओं पर मुकदमा दर्ज किया गया है। साथ ही करीब 15 कार्यकताओं के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज किया गया है। जिसकी जांच शुरू कर दी गई है।

एसपी एस आनन्द का कहना है कि समाजवादी पार्टी द्वारा धरना प्रदर्शन किया गया था। उसमे सोशल डिस्टेंसिंग व नियमों का उल्लंघन किया गया था। उसी के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है।

रिपोर्टर- आसिफ अली, शाहजहांपुर

यूपी बोर्डः इंटरमीडिएट की परीक्षा में 97 फीसदी अंकों के साथ बागपत के अनुराग मलिक ने किया टॉप

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Rahul Joy

Rahul Joy

Next Story