×

Shahjhanpur Crime: पुलिस ने पकड़ी हेरोइन की खेप, तस्करों को धर दबोचा

कटरा पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर हुलासनगला रेलवे क्रासिंग के पास जंगल में घेराबंदी करके स्कूटी सवार तीन तस्करों को गिरफ्तार किया है।

Roshni Khan
Published on: 21 Jan 2021 7:06 AM GMT
Shahjhanpur Crime: पुलिस ने पकड़ी हेरोइन की खेप, तस्करों को धर दबोचा
X
Shahjhanpur Crime: पुलिस ने पकड़ी हेरोइन की खेप, तस्करों को धर दबोचा (PC: social media)

शाहजहांपुर: स्कूटी से 60 लाख रूपये की हेरोइन की तस्करी करने निकले 3 तस्करों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उनके पास से 268 ग्राम हेरोइन बरामद की गई है। पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर तीनों को रेलवे क्रासिंग के पास जंगल में घेराबंदी कर गिरफ्तार किया है। फिलहाल तस्करी से जुड़े नेटवर्क की तलाश करने में पुलिस जुट गई है। तीनों तस्करों को पुलिस ने जेल भेज दिया है।

ये भी पढ़ें:PM मोदी को लगेगा टीका: CM-सांसदों के वैक्सीनेशन पर एलान, जानें कब होगा ऐसा

उनके पास से पुलिस ने 268 ग्राम हेरोइन बरामद की है

दरअसल थाना कटरा पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर हुलासनगला रेलवे क्रासिंग के पास जंगल में घेराबंदी करके स्कूटी सवार तीन तस्करों को गिरफ्तार किया है। जिनमें जब्बार भूरे खान और आसिफ नाम के तस्कर पुलिस के हत्थे चढ़े। उनके पास से पुलिस ने 268 ग्राम हेरोइन बरामद की है। बरामद हेरोइन की कीमत अन्तरराष्ट्रीय बाजार में 60 रूपये बताई जा रही है। पुलिस तीनों तस्करों को थाने लाई और उनसे पूछताछ की गई। तस्करी से जुड़े नेटवर्क की पड़ताल शुरू कर दी गई है।

साथ ही तस्करों को भी गिरफ्तार किया है

आपको बता दें कि, जनपद में एसपी एस आनन्द के आदेश पर लगातार अपराधियों को पकड़ने का अभियान चलाया जा रहा है। अलग अलग थाना क्षेत्रों से कुछ वक्त में ही भारी मात्रा में मादक पदार्थ की तस्करी को पकड़ा है और साथ ही तस्करों को भी गिरफ्तार किया है। लेकिन खास बात ये है कि, पुलिस अभी तक तस्करी के आकाओं को गिरफ्तार करने में नाकाम रही है।

ये भी पढ़ें:राम मंदिर की नींव का निर्माण, आज से गर्भगृह स्थल पर शुरू हुआ काम

एसपी एस आनन्द ने बताया कि, मुखबिर की सूचना पर तीन तस्करों को गिरफ्तार किया है। उनके पास से 60 लाख रूपये हेरोइन बरामद की है। तीनों तस्करों को पूछताछ के बाद जेल भेज दिया है।

रिपोर्ट- आसिफ अली

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story