×

दुकान में लगी भीषण आग, करीब 20 लाख का सामान जल कर स्वाहा

मामला जनपद शामली की सदर कोतवाली क्षेत्र के कबाड़ी बाजार का है जहां पर 11 कन्फेक्शनरी की दुकान में भीषण आग लग गई आग लगने से दुकान में रखा करीब 20 लाख रुपए...

Ashiki
Published on: 14 April 2020 4:12 PM GMT
दुकान में लगी भीषण आग, करीब 20 लाख का सामान जल कर स्वाहा
X

शामली: जिले में पुलिस विभाग में उस समय हड़कंप मच गया जब पुलिस को सूचना मिली कि कन्फेक्शनरी की दुकान में भीषण आग लग गई है। जिसके बाद पुलिस दमकल विभाग के साथ मौके पर पहुंची और दुकान में लगी आग पर काबू पाने का प्रयास किया। लेकिन दुकान में लगी आग इतनी भयंकर थी कि उस पर काबू पाने के लिए दमकल विभाग को फायर ब्रिगेड की 3 गाड़ियों का सहारा लेना पड़ा। आग में दुकान के अंदर रखा करीब 20 लांख रुपए का सामान जलकर स्वाहा हो गया।

ये भी पढ़ें: Covid-19 से दुनियाभर में तबाही, अब इस देश में मिले 6 कोरोना वायरस

20 लाख रुपए का सामान जलकर हुआ स्वाहा

बता दें कि मामला जनपद शामली की सदर कोतवाली क्षेत्र के कबाड़ी बाजार का है जहां पर 11 कन्फेक्शनरी की दुकान में भीषण आग लग गई आग लगने से दुकान में रखा करीब 20 लाख रुपए का सामान जलकर स्वाहा हो गया। आग कैसे लगे फिलहाल इन कारणों का पता नहीं चल पाया है।

पुलिस को सूचना मिली थी कि कबाड़ी बाजार मैं एक दुकान में आग लग गई है जिसके बाद पुलिस दमकल विभाग के साथ मौके पर पहुंची और आग बुझाने में जुट गई। लेकिन आग इतनी भयंकर थी कि पुलिस विभाग को दमकल विभाग की 3 गाड़ियों का सहारा लेना पड़ा। आग इतनी भयंकर थी कि आग लगने से दूल्हे का गुब्बारा बन गया और शहर के ऊपर धुआं ही धुआं नजर आया।

ये भी पढ़ें: कोरोना: डेड बॉडी से भी फैलता है वायरस? वैज्ञानिकों ने किया ये बड़ा दावा

दमकल विभाग के अधिकारी ने बताया कि जैसे ही फायर स्टेशन में सूचना मिली कि किसी कन्फेक्शनरी की दुकान में आग है फवारा चौक के आसपास क्योंकि तुरंत प्रोटोकॉल ऐसा है कि पहले छोटी गाड़ी निकाली जाती है वाटर मिस्ट वाइकल जब वॉटर मिस्ट भाई कल यहां पर आए तो उन्होंने बताया कि और भी गाड़ी की आवश्यकता है तब बड़ी गाड़ी शामली से निकाली गई तू क्योंकि बड़ी गाड़ी जिसमें पानी पर्याप्त है कोई ऐसी दिक्कत वाली बात नहीं है स्थिति पूरी ठीक है लेकिन फिर भी स्टैंडबाई मॉड के लिए एक गाड़ी कैराना से मंगा ली गई है बाकी अभी स्थिति नियंत्रण में दिख रही है ऐसी कोई बात नहीं है।

रिपोर्ट- पंकज प्रजापति

ये भी पढ़ें: Covid19: लोगों की मदद के लिए जीवन भर की पूंजी नीलाम कर रही हैं ये बॉलीवुड सिंगर

Ashiki

Ashiki

Next Story