×

सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए मर्यादा भूले स्वतंत्र देव सिंह, भरी सभा में दी गाली

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह युवा सम्मेलन को संबोधित करने पहुंचे थे। जहां पर उन्होंने बीजेपी सरकार के 4 वर्षों का बखान करते हुए हिंदू मुस्लिम एकता का उदाहरण दिया।

Newstrack
Published on: 23 March 2021 4:04 PM GMT
सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए मर्यादा भूले स्वतंत्र देव सिंह, भरी सभा में दी गाली
X
बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने मंगलवार को लोगों को ज्ञान देते-देते अपशब्द कह दिया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

शामली: उत्तर प्रदेश के बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने मंगलवार को लोगों को ज्ञान देते-देते अपशब्द कह दिया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। बता दें कि इस सभा मौजूद लोगों को माता-पिता की सेवा करने का पाठ पढ़ा रहे थे और हिंदू मुस्लिम एकता पर ज्ञान दे रहे थे।

इसी दौरान हिंदू मुस्लिम एकता का बयान देते हुए उन्होंने अपशब्द कह दिया जो कैमरे में कैद हो गया है। जब प्रदेश अध्यक्ष ने खुले मंच से अपशब्द का इस्तेमाल किया तो वहां मौजूद कैबिनेट मंत्री सुरेश राणा, जिला अध्यक्ष सतेंद्र तोमर व अन्य बीजेपी नेता ठहाके लगाते नजर आए। इस सभा में महिलाएं भी मौजूद थीं।

दरअसल आपको बता दें कि मंगलवार को शामली जिले में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह युवा सम्मेलन को संबोधित करने पहुंचे थे। जहां पर उन्होंने बीजेपी सरकार के 4 वर्षों का बखान करते हुए हिंदू मुस्लिम एकता का उदाहरण दिया।

ये भी पढ़ें...मंडलायुक्त की बैठक, DM ने लिया विंध्य कॉरिडोर का जायजा, पढ़ें मिर्जापुर की खबरें

उन्होंने जनता से अपील की कि वह सारा कामकाज मोदी और योगी पर छोड़ दें बस वह चार काम करें। जब वह जनता को चार काम गिना रहे थे तो उसी दौरान उन्होंने खुले मंच से हिंदू मुस्लिम एकता का बयान देते हुए अपशब्द का इस्तेमाल कर दिया।

यह सुनकर मंच पर मौजूद कैबिनेट मंत्री सुरेश राणा, जिला अध्यक्ष सतेंद्र तोमर व पश्चिम उत्तर प्रदेश के क्षेत्रीय अध्यक्ष मोहित बेनीवाल आदि नेता ठहाके लगाते देखे गए। आप तस्वीरों में यह भी देख सकते हैं कि जिस हॉल में स्वतंत्र देव सिंह सभा को संबोधित कर रहे हैं उस सभा में महिलाएं भी हैं।

ये भी पढ़ें...योगी के मंत्री अब लाउडस्पीकर पर अजान से परेशान, DM को लिखा पत्र

एक तरफ तो बीजेपी सरकार महिलाओं के सम्मान की बात करती है तो वहीं दूसरी ओर बीजेपी के यह नेता महिलाओं के बीच में ही मंच पर खड़े होकर अपशब्द का इस्तेमाल कर रहे हैं।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story