×

होमगार्ड की अश्लीलता: महिला से की ऐसी गंदी हरकत, चलती बाइक से कूदी पीड़िता

बाइक पर महिला को बैठाने के बाद होमगार्ड ने उसके साथ अश्लील हरकत करना शुरू कर दिया। होमगार्ड की हरक़त को देख महिला ने उसका विरोध किया।

Shivani
Published on: 12 Oct 2020 5:10 AM GMT
होमगार्ड की अश्लीलता: महिला से की ऐसी गंदी हरकत, चलती बाइक से कूदी पीड़िता
X

शामली -योगी राज में महिला की रक्षा करने के दावे हवाहवाई साबित हो रहे है। मुख्यमंत्री के यह दावे कोई और नही बल्कि यूपी की कानूनी व्यवस्था की देखरेख करने वाले ही फेल कर रहे है। इसी कड़ी में ताजा मामला शामली जिले का है, जहाँ एक महिला के साथ होमगार्ड ने लिफ्ट देने के नाम पर अश्लील छेड़छाड़ की घटना को अंजाम दिया है। वहीं होमगार्ड द्वारा छेड़छाड़ करने की घटना को देखते हुए महिला ने चलती बाइक से कूदकर अपनी इज्जत बचाई। जिसमें महिला को काफी चोट भी आयी है।महिला के साथ हुई अश्लील घटना की सूचना पर मौके पर पहुँची पुलिस को मिली, तो उन्होने घायल महिला को थाने लाकर उसकी शिकायत पर तहरीर दर्ज की। मुकदमा पंजीकृत कर पुलिस फ़रार होमगार्ड की तलाश में जुट गई है।

होमगार्ड ने महिला से की अश्लील हरकत

दरअसल, उत्तर प्रदेश के शामली जिले के थाना आदर्श मंडी क्षेत्र में उस समय अफरा-तफरी मच गई ,जब एक महिला कस्बा बनत से पैदल चलकर अपने गांव समसपुर जा रही थी। उसी समय पीछे से बाइक पर आ रहे एक होमगार्ड ने महिला को लिफ्ट देने की बात कही। पहले तो महिला ने लिफ्ट लेने से इनकार कर दिया, लेकिन बाद में होमगार्ड ने किसी तरह महिला को बहला फुसलाकर लिफ्ट दे दी।

बाइक पर महिला को बैठाने के बाद होमगार्ड ने उसके साथ अश्लील हरकत करना शुरू कर दिया। होमगार्ड की हरक़त को देख महिला ने उसका विरोध किया। जब होमगार्ड नहीं माना तो महिला ने चलती बाइक से कूदकर अपनी इज्जत बचाई। इससे महिला को गम्भीर चोट आ गई।

ये भी पढ़ेँः हवाई यात्रियों के लिए बड़ी खुशखबरी, किराए को लेकर सरकार ने किए ये बदलाव

चलती बाइक से कूदी महिला

दूसरी ओर से आ रहे बाइक सवार एक युवक ने देखा कि महिला सड़क पर नीचे पड़ी चिल्ला रही है और होमगार्ड उसे पकड़े हुए है। बाइक सवार युवक को आता देख होमगार्ड मौके से फ़रार हो गया। जिसके बाद राहगीर युवक महिला को लेकर पास के गांव जलालपुर पहुँचा। ग्रामीणों ने घटना की सूचना पुलिस को दी।

महिला की तहरीर पर मामला दर्ज

मौके पर पहुंची पुलिस घायल महिला को अपनी गाड़ी में डालकर थाने ले गयी। जिसके बाद पुलिस महिला की तहरीर पर मामला दर्ज कर कानूनी कार्रवाई में जुट गई है।

Shamli Home Guard Sexually Harassed Woman jumped from running Bike

ये भी पढ़ेँः स्कूल में आतंक की क्लास: जांच एजेंसियों का बड़ा खुलासा, आतंकवादी बने ये छात्र

होमगार्ड की तलाश शुरु

शामली में होमगार्ड द्वारा महिला को लिफ्ट देकर उसके साथ कि गयी अश्लील छेड़खानी के मामले में पुलिस अधीक्षक नित्यानंद राय का कहना है कि एक युवक द्वारा एक महिला को लिफ्ट देने के बाद अश्लील हरकत करने का मामला सामने आया है। जिसमे महिला ने बाइक से कूदकर अपनी जान बचाई है। वही महिला की तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है ओर महिला को डॉक्टरी परीक्षण के लिये भजे दिया गया है।

Shamli Home Guard Sexually Harassed Woman jumped from running Bike

पंकज प्रजापति

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani

Shivani

Next Story