×

मेडिकल स्टोर संचालक की गुंडई, दवा लेने आए युवक को बेरहमी से पीटा, Video वायरल

मेडिकल स्टोर संचालक ने कानून को ताक पर रखकर युवक को जमीन पर गिरा-गिरा कर पीटा और वह युवक मौके पर मौजूद भीड़ से उसे बचाने की फरियाद लगता रहा।

Newstrack
Published on: 11 July 2020 4:53 PM GMT
मेडिकल स्टोर संचालक की गुंडई, दवा लेने आए युवक को बेरहमी से पीटा, Video वायरल
X

शामली: नगर में लॉकडाउन के दौरान मेडिकल स्टोर पर दवाई लेने आए युवक की मेडिकल स्टोर संचालक द्वारा लाठी डंडों और लात घुसो से निर्मम पिटाई का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने तत्काल कार्यवाही करते हुए आरोपी मेडिकल स्टोर संचालक को हिरासत में लेकर वैधानिक कार्यवाही शुरू कर दी है।

मेडिकल स्टोर संचालक की गुंडई वायरल

मामला नगर के थाना आदर्श मंडी क्षेत्र के माजरा रोड का है जहां एक युवक मेडिकल स्टोर पर दवाई लेने के लिए आया था। लेकिन मेडिकल स्टोर संचालक ने उसे दवाई देने के बजाय उसकी लाठी और लात घुसो से निर्मम तरीके से पिटाई शुरू कर दी। मारपीट का मामला यहीं तक ही नहीं थमा।

ये भी पढ़ें- इस सीएम का दावा-कोरोना काल में बीजेपी रच रही सरकार गिराने की साजिश

मेडिकल स्टोर संचालक ने कानून को ताक पर रखकर युवक को जमीन पर गिरा-गिरा कर पीटा और वह युवक मौके पर मौजूद भीड़ से उसे बचाने की फरियाद लगता रहा। लेकिन किसी ने भी उसे बचाने तक की जहमत भी नहीं उठाई और सभी मूकदर्शक बने तमाशा देखते रहे। वहीं भीड़ में से ही किसी ने चुपके से मेडिकल स्टोर संचालक की गुंडई की वीडियो कैमरे में कैद कर लिया और उक्त वीडियो को वायरल कर दिया है।

ऩशे की गोलियां मांगने पर हुआ बवाल

वहीं चर्चा है की नगर में कई मेडिकल स्टोर्स पर अवैध नशीली दवाएं बेची जा रही हैं। बताया जा रहा है कि युवक नशे की हालत में था और नशे कि गोलियों की मांग कर रहा था। जिसके चलते मेडिकल स्टोर संचालक ने उसके साथ सरेआम मारपीट की है। वहीं सवाल ये भी उठता है यदि युवक द्वारा मेडिकल स्टोर स्वामी से नशे कि गोलियां मांगी गई थीं तो उसने पुलिस को सूचना देने के बजाय कानून को तकपार रखकर युवक की निर्मम पिटाई क्यों की?

ये भी पढ़ें- दुनिया के सामने पोल खुलने पर बौखलाया चीन, अब देने लगा ये धमकी

वहीं मेडिकल स्टोर संचालक की गुंडई की वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने तत्काल कार्रवाई सुनिश्चित करते हुए आरोपी मेडिकल स्टोर संचालक को हिरासत में लेकर वैधानिक कार्यवाही शुरू कर दी है।

रिपोर्ट- पंकज प्रजापति

Newstrack

Newstrack

Next Story