×

काट डाली गर्दन: जेल में हुआ ऐसा दर्दनाक कांड, देख दहल उठी शामली पुलिस

पुलिस कस्टडी में एक युवक द्वारा अपनी गर्दन काटकर आत्महत्या करने से एक बात तो साफ हो गई है कि पुलिसकर्मियों द्वारा लापरवाही बरती गई जिस कारण युवक ने अपनी गर्दन काटकर आत्महत्या करने का प्रयास किया ।

suman
Published on: 6 Jan 2021 12:45 PM GMT
काट डाली गर्दन: जेल में हुआ ऐसा दर्दनाक कांड, देख दहल उठी शामली पुलिस
X
उसे कोर्ट में पेशी के बाद 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था जब उसे नया विरासत में भेजने के लिए पुलिसकर्मियों द्वारा ले जाया जा रहा था तो उसने पेशाब आने की बात कही।

शामली: जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है जहां पर एक युवक ने पुलिस कस्टडी में अपनी गर्दन काटकर आत्महत्या करने का प्रयास किया है ।पुलिस कस्टडी में युवक द्वारा गर्दन काटकर आत्महत्या करने की सूचना मिलते ही पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया और आनन-फानन में शिव शामली भारी पुलिस फोर्स के साथ अस्पताल में पहुंचे घायल युवक को सिपाहियों ने शामली के जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया जहां पर उसे प्राथमिक उपचार देते हुए उसकी गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया। फिलहाल पुलिस जांच में जुटी है कि युवक द्वारा गर्दन कैसे काटी।

इस दिया घटना को अंजाम

बता दें कि पूरा मामला जनपद शामली के आदर्श मंडी थाना क्षेत्र का है जहां पर पुलिस द्वारा झगड़े की सूचना पर मोना रेलपार से धर्मेंद्र नाम के युवक को पकड़ कर लाया गया था जिसका की झगड़ा करने की धारा 151 में चालान कर एसडीएम कोर्ट में पेश किया गया था एसडीएम कोर्ट में पेश क्या गया था जहां से उसे कोर्ट में पेशी के बाद 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था जब उसे नया विरासत में भेजने के लिए पुलिसकर्मियों द्वारा ले जाया जा रहा था तो उसने पेशाब आने की बात कही।

यह पढ़ें...नीरव मोदी के घर में बगावत, बहन बहनोई देंगे खिलाफ गवाही

आत्महत्या का प्रयास

जिस पर पुलिसकर्मियों ने उसे पेशाब करने के लिए बाथरूम में उतार दिया जब काफी देर बाद भी बाहर नहीं आया तो पुलिसकर्मियों ने अंदर देखा तो उसने अपनी गर्दन किसी चीज से काट ली थी और आत्महत्या का प्रयास किया जिसके बाद पुलिसकर्मियों के हाथ-पैर फूल गए और आनन-फानन में उसे शामली के जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया।

up

विभाग में हड़कंप

बाद में उसकी गंभीर हालत को देखते हुए हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया है पूरे घटना की सूचना जब पुलिसकर्मियों ने अपने अधिकारियों को दी तो पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया और आनन-फानन में पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और मामले की जानकारी ली फिलहाल युवक को उपचार के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया है और पुलिस के आला अधिकारी पूरे घटनाक्रम की जांच में जुट गए हैं।

पुलिस ने बताया

पुलिस कस्टडी में एक युवक द्वारा अपनी गर्दन काटकर आत्महत्या करने से एक बात तो साफ हो गई है कि पुलिसकर्मियों द्वारा लापरवाही बरती गई जिस कारण युवक ने अपनी गर्दन काटकर आत्महत्या करने का प्रयास किया ।

up

यह पढ़ें....नहीं बचेंगे श्मशान दोषी: एसआईटी की टीम करेगी जांच, CM योगी का आदेश

सीओ प्रदीप कुमार का कहना है कि 151 में दाखिल हुए थे एसडीएम कोर्ट में पेश करने के बाद मेडिकल कराने के लिए लेकर आ रहे थे उनको पेशाब का दबाव लगा बाथरूम में गए तो फिर को चोट लग गई

रिपोर्टर पंकज प्रजापति

suman

suman

Next Story