×

पुलिस और बदमाशों के बीच भीषण मुठभेड़, खूंखार अपराधी गिरफ्तार

जनपद शामली में पुलिस और बदमाशों के बीच जबरदस्त मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ के दौरान शामली पुलिस ने दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है जो कि...

Ashiki
Published on: 29 Jun 2020 4:37 AM GMT
पुलिस और बदमाशों के बीच भीषण मुठभेड़, खूंखार अपराधी गिरफ्तार
X

शामली: जनपद शामली में पुलिस और बदमाशों के बीच जबरदस्त मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ के दौरान शामली पुलिस ने दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है जो कि 25000 के इनामी बताए जा रहे हैं। मुठभेड़ के दौरान पुलिस ने बदमाशों से देसी तमंचे सहित भारी मात्रा में कारतूस बरामद किए हैं। दोनों बदमाशों के पैर में गोली लगी है। वहीं मुठभेड़ के दौरान राहुल नाम के सिपाही भी गोली लगने से घायल हुआ है। घायल बदमाश और पुलिसकर्मी को इलाज के लिए शामली के जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।

ये भी पढ़ें: चीन की बड़ी साजिश: नहीं रोका निर्माण का काम, भारतीय इलाके में भी घुसपैठ

बदमाश फायरिंग करते हुए भाग निकले

दरअसल आपको बता दें कि पूरा मामला जनपद शामली की सदर कोतवाली क्षेत्र के बलवा गेट का है जहां पर पुलिस रात्रि में चेकिंग कर रही थी तभी पुलिस को एक बाइक पर सवार होकर दो युवक आते हुए दिखाई दिए। जिसके बाद पुलिस ने उन्हें रुकने का इशारा किया तो बदमाश फायरिंग करते हुए लिलोन नहर पटरी की तरफ भाग निकले। जिसके बाद पुलिस ने बदमाशों का पीछा किया और और बदमाशों की घेराबंदी की तो बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी।

[video width="640" height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2020/06/VID-20200629-WA0022.mp4"][/video]

पुलिस ने भी जवाबी कार्यवाही करते हुए दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में दोनों बदमाशों के पैर में गोली लगी है वही मुठभेड़ के दौरान राहुल नाम का सिपाही भी हाथ में गोली लगने से घायल हुआ है। घायल बदमाश बदमाशों और पुलिसकर्मी को इलाज के लिए शामली के जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। शामली पुलिस ने बदमाशों के पास से देसी तमंचे व भारी मात्रा में कारतूस बरामद किए हैं। बदमाशों के कब्जे से चोरी की मोटरसाइकिल भी बरामद की है।

ये भी पढ़ें: आज शाम लाइव होंगे बाॅलीवुड के ये दिग्गज कलाकार, जानिए ऐसा क्या होने वाला है

पकड़े गए बदमाश 25000 के इनामी बताए जा रहे हैं दोनों बदमाशों में एक बदमाश अंकित उर्फ गुड्डू जो कि सदर कोतवाली क्षेत्र के कुडाना का रहने वाला है। वहीं दूसरा रूपेश निवासी बरवाला थाना रमाला जिला बागपत का रहने वाला है। पुलिस पकड़े गए बदमाशों की और भी आपराधिक इतिहास खंगाल रही है।

रिपोर्ट: पंकज प्रजापती

ये भी पढ़ें: भारत-चीन विवाद: चीनी सेना ने ऐसे रची गलवान में साजिश, हुआ खुलासा

Ashiki

Ashiki

Next Story