राहुल गांधी के समर्थन में शत्रुघ्न सिन्हा, कही ये बड़ी बात……

झारखंड चुनाव में कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के दिए बयान पर जहां सदन से सड़क तक हंगामा हो रहा है वही शत्रुघ्न सिन्हा ने उनका समर्थन करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है।

सुल्तानपुर: झारखंड चुनाव में कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के दिए बयान पर जहां सदन से सड़क तक हंगामा हो रहा है, वही शत्रुघ्न सिन्हा ने उनका समर्थन करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है। शनिवार को यहां एक कार्यक्रम में पहुंचे सिन्हा ने मीडिया से बातचीत में कहा कि प्रधानमंत्री दिल्ली को रेप कैपिटल कह रहे तो राहुल गांधी तो उनसे बहुत छोटे हैं उम्र में और आईकान हैं, लोगों ने बहुत कुछ कहा है।

ये भी पढ़ें—बिल को लेकर अनावश्यक भ्रम फैलाया जा रहा है: भाजपा

उन्नाव पर कुछ नहीं बोला इन लोगों ने

शत्रुघन सिन्हा ने आगे कहा कि ये देखना होगा किस आशय से राहुल गांधी ने ऐसा कहा है। उन्होंने कहा ये कुछ तिल का ताड़ बनाने के लिए और पब्लिक में खुद को फोकस करने के लिए और अपनी बातों को दबाने के लिए ऐसा कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि आज देखिए के दिल्ली में हमारी कर्मठ बहन पिछले दस दिनो से भूख हड़ताल पर बैठी है उसके लिए कोई नहीं बोल रहा है। उन्नाव पर कुछ नहीं बोला इन लोगों ने। वहां इनके ही विधायक लोग इन्वाल्व हैं ऐसा लोग कहते हैं उस पर कुछ नहीं कह रहे बीजेपी के लोग। ये असम, नार्थ ईस्ट, एनआरसी से ध्यान भटकाने के लिए हो रहा।

ये भी पढ़ें—IRCTC का यात्रियों को तोहफा! न हो पैसा फिर भी करें यात्रा, और भी है बहुत कुछ

NRC: ईवीएम से जीतने वाले बेरोजगारी, महंगाई से ध्यान भटकाने के लिए लाए नया शोर शराबा

एनआरसी पर मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा के मैं भी आहत हूं आपकी तरह और देश की जनता की तरह। उन्होंने कहा के लोगों के सर पर तलवार लटका कर वो लोग जो ईवीएम के जरिए सामने आए हैं उनसे अपने पक्ष में वोट लेकर इन्होंने पूरा सीन गड़बड़ कर दिया। एनआरसी और सीएबी ये खतरनाक साबित हो रहा है। मुख्य मुद्दों बेरोजगारी, महंगाई से ध्यान भटकाने के लिए नया शोर शराबा लाया गया है। उन्होंने कहा गौर से सोचे एनआरसी से बिहार, बंगाल और उत्तर प्रदेश और सभी प्रदेश के लोगों को बहुत झेलना पड़ेगा।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App