×

इस अभिनेता ने बनवाया मां के नाम अस्पताल, राहत इन्दोरी संग BJP नेता बने खास मेहमान

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में 6 मार्च को मल्टी स्पेशलिटी हॉस्पिटल "शीला देवी हॉस्पिटल" का उद्धघाटन समारोह हुआ।

Roshni Khan
Published on: 9 March 2020 6:15 AM GMT
इस अभिनेता ने बनवाया मां के नाम अस्पताल, राहत इन्दोरी संग BJP नेता बने खास मेहमान
X

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में 6 मार्च को मल्टी स्पेशलिटी हॉस्पिटल "शीला देवी हॉस्पिटल" का उद्धघाटन समारोह हुआ। ये हॉस्पिटल 60 फूटा रोड, मुलायम तिराहा, जानकीपुरम विस्तार में है। इस समारोह के अवसर पर यूपी के बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी मौजूद थे। अस्पताल का निर्माण अभिनेता धीरेंद्र ठाकुर ने अपनी माताजी के नाम पर किया है।

ये भी पढ़ें:सेना ने खेली आतंकियों के खून से होली: एनकाउंटर जारी, बिछाती जा रही लाशें

फिलहाल इस अस्पताल में 50 बेड हैं, फॉर्मेसी है, लैबोरेटरी है, करीब 40 डॉक्टर हैं। अस्पताल में ICU और OPD भी है। यह एक multi-speciality हॉस्पिटल हैं। एक्टर धीरेंद्र ठाकुर आनेवाली फीचर फिल्म 'वनरक्षक' में लीड रोल में हैं। इस समारोह में उनके साथ बॉलीवुड एक्टर राजेश जैस और निर्माता पवन शर्मा भी मौजूद थे।

ये भी पढ़ें:यहां ढकी गयी मस्जिद: इस वजह से प्रशासन ने होली से पहले उठाया बड़ा कदम

आयोजन में कई मंत्री और गणमान्य अतिथि भी मौजूद थें। इस समारोह में एक कवि सम्मेलन का भी आयोजन किया गया था "माँ तुझे सलाम, तीन शायर एक शाम" जिसमें राहत इन्दोरी, नवाज़ देवबंदी और आलोक श्रीवास्तव ने लोगों का मनोरंजन किया। राहत साहब ने अपने अंदाज में कई शेर पढें। इसके साथ ही, इस आयोजन की खूब तारीफ भी की।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story