×

सेना ने खेली आतंकियों के खून से होली: एनकाउंटर जारी, बिछाती जा रही लाशें

जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच सोमवार को मुठभेड़ हो गयी। इस दौरान सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया। वहीं बताया जा रहा है कि दो अन्य आतंकी घायल हो गये हैं।

Shivani Awasthi
Published on: 9 March 2020 5:19 AM GMT
सेना ने खेली आतंकियों के खून से होली: एनकाउंटर जारी, बिछाती जा रही लाशें
X

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच सोमवार को मुठभेड़ हो गयी। इस दौरान सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया। वहीं बताया जा रहा है कि दो अन्य आतंकी घायल हो गये हैं। जानकारी के मुताबिक़, आंतकियों संग सुरक्षाबलों की मुठभेड़ शोपियां के खाजपुरा रेबन इलाके में हुई। सुरक्षाबलों ने इलाके को घेर लिया है और दो से तीन आतंकियों के वहां छिपे होने की जानकारी है।

शोपियां में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़:

आतंकियों के नापाक मंसूबे जम्मू कश्मीर को होली के मौके पर दहलाने की कोशिश में हैं। जिसे नाकाम करने के लिए सोमवार को सेना और पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए एक आतंकी को ढेर कर दिया। बता दें कि जम्मू कश्मीर के शोपियां जिले के खाजपुरा रेबन इलाके में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई।

ये भी पढ़ें: दंगाई पोस्टर पर तकरार: योगी सरकार के आदेश पर हाईकोर्ट का फैसला आज

चलाया गया सर्च ऑपरेशन

इस बारे में जानकारी देते ही अधिकारियों ने बताया कि इस क्षेत्र में आतंकियों के छुपे होने की सूचना मिलने के बाद सर्च ऑपरेशन चलाया गया। इस दौरान वहां छुपे आतंकियों ने जवानों पर फायरिंग शुरू कर दी। इसके जवाब में सुरक्षाबलों ने भी फायरिंग की। जिसमें एक आतंकी सुरक्षाबलों की गोली से ढेर हो गया। वहीं बताया जा रहा है कि इलाके में अभी 2-3 आतंकी छिपे हैं। जिसकी गिरफ्तारी को लेकर इलाके में नाकाबंदी कर दी गयी है।

ये भी पढ़ें: Yes Bank: सरकार के शिकंजे में ऐसे फंसे राणा कपूर, इस बात पर हुई थी भारत वापसी

फ़ाइल फोटो

एक आतंकी ढेर, दो घायल:

बता दें कि शोपियां के वाथू गांव में बीती देर शाम आतंकियों के होने की सूचना के बाद सर्च ऑपरेशन चलाया गया था। जिसके बाद सुरक्षाबलों को पुख्ता सबूत मिले कि वाथू गांव में आतंकी छिपे हुए है। मौके पर 62 राष्ट्रीय राइफल्स, सीआरपीएफ की 14वीं बटालियन व जम्मू-कश्मीर पुलिस की संयुक्त टीम ने पहुंच कर घेराबंदी कर दी।

गौरतलब है कि इससे पहले बीते दिन कीरनी और कस्बा से सटे इलाकों में पाकिस्तानी सेना ने मोर्टार दागे थे। भारतीय सेना ने भी इसका मुंह तोड़ जवाब दिया था। बाद में पाकिस्तानी सेना को गोलाबारी बंद करनी पड़ी। ऐसे में एक ओर पाकिस्तानी सेना और दूसरी और आतंकी संगठन लगातार सुरक्षा बलों को चुनौती दे रहे हैं।

Shivani Awasthi

Shivani Awasthi

Next Story