×

शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने पार्टीं सांसदों के साथ किया राम मन्दिर के दर्शन

शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे राम लला के दर्शन के लिए आज अयोध्या पहुंचे हैं। माना जा रहा है कि अयोध्या में राम मंदिर निर्माण को लेकर वह फिर से नए अभियान की शुरुआत करेंगे। इस दौरान उद्धव ठाकरे राम लला के दर्शन के साथ पूजा अर्चना भी करेंगे।

Vidushi Mishra
Published on: 16 Jun 2019 4:05 AM GMT
शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने पार्टीं सांसदों के साथ किया राम मन्दिर के दर्शन
X

नई दिल्ली: शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे राम लला के दर्शन के लिए आज अयोध्या पहुंचे हैं। माना जा रहा है कि अयोध्या में राम मंदिर निर्माण को लेकर वह फिर से नए अभियान की शुरुआत करेंगे। इस दौरान उद्धव ठाकरे राम लला के दर्शन के साथ पूजा अर्चना भी करेंगे।

यह भी देखें... INDvPAK : महामुकाबले पर बारिश का खतरा! मैदान में कीचड़, मशीनों का हो रहा इस्‍तेमाल

लोकसभा चुनाव के बाद उद्धव ठाकरे का यह पहला अयोध्या दौरा है। इससे पहले वह पिछले वर्ष नवंबर माह में अयोध्या पहुंचे थे। खुद उद्धव ठाकरे ने ऐलान किया था कि संसद का सत्र शुरू होने से पहले वह तमाम नवनिर्वाचित सांसदों के साथ अयोध्या का दौरा करेंगे। बता दें कि सोमवार से संसद का सत्र शुरू हो रहा है।

उद्धव ठाकरे ने साफ किया है कि अयोध्या के दौरे को राजनीतिक दौरे के तौर पर नहीं देखना चाहिए, यह महज धर्म और आस्था से जुड़ा दौरा है। आपको बता दें कि महाराष्ट्र में इसी वर्ष विधानसभा चुनाव हो सकते हैं।

यह भी देखें... World Cup 2019: आज भारत उतरेगा 7वीं बार पाकिस्तान को मात देने के इरादे से

जब यूपी में शिवसेना के प्रदेश अध्यक्ष से पूछा गया कि ठाकरे और तमाम सांसद अयोध्या किस मकसद से आ रहे हैं तो उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव से पहले उद्धव जी कई धार्मिक स्थलों पर दर्शन के लिए गए थे। अब जबकि चुनाव में पार्टी ने बेहतर प्रदर्शन किया है और एनडीए की सरकार में शिवसेना शामिल हैं तो वह पूजा अर्चना के लिए आ रहे हैं।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story