×

प्रसपा प्रमुख शिवपाल सिंह यादव पहुंचे इटावा, विधानसभा चुनाव को लेकर कहा ये

इटावा शहर के इस्लामियां इंटर कॉलेज में प्रसपा प्रमुख शिवपाल सिंह के 66 वे जन्मदिन पर आयोजित मुशायरे में पहुँचे

Roshni Khan
Published on: 17 Feb 2021 9:36 AM GMT
प्रसपा प्रमुख शिवपाल सिंह यादव पहुंचे इटावा, विधानसभा चुनाव को लेकर कहा ये
X
प्रसपा प्रमुख शिवपाल सिंह यादव पहुंचे इटावा, विधानसभा चुनाव को लेकर कहा ये (PC: social media)

इटावा: अपने जन्मदिन पर आयोजित कवि सम्मेलन/मुशायरे पर प्रसपा प्रमुख शिवपाल सिंह यादव ने 2022 विधानसभा चुनाव को लेकर अपने भतीजे अखिलेश यादव का नाम लिए बिना मंच से आगाह करते हुए कहाँ कि अब लोगो को चिंता होने लगी है कि में किसका काम बनाऊंगा और किसका बिगाड़ दूंगा।

ये भी पढ़ें:एक्शन में पुलिस, क्षमता से अधिक सवारी ले जाने पर 50 वाहनों के किए गए चालान

वही शिवपाल ने पुराने दिन याद करते हुए कहाँ कि जिन्हें मेने पाला पोसा वह मुझे 1 सीट देने की बात कर रहे है। इटावा शहर के इस्लामियां इंटर कॉलेज में प्रसपा प्रमुख शिवपाल सिंह के 66 वे जन्मदिन पर आयोजित मुशायरे में पहुँचे शिवपाल सिंह का दर्द परिवार में पड़ी दरार को लेकर एक बार फिर से छलक उठा।

मैं अकेला चला था सफर में लोग मिलते गए कारवाँ बनता गया

उन्होंने कहा ''मैं अकेला चला था सफर में लोग मिलते गए कारवाँ बनता गया" इस शेर के साथ शिवपाल ने मंच से अपने भाषण की शुरुआत की।''अखिलेश यादव का बिना नाम लिए कहा कि हमारे लोग कैसे कैसे मजाक कर रहे हैं कैसे निर्णय ले रहे है वो जिनको मैंने पाला-पोसा हो, कई बार हमने 403 सीटों की सूची तैयार की हो वो 1 सीट देने की बात करके मजाक कर रहे हैं मुझे बिल्कुल अच्छा नही लगा। कुछ दिनों पहले अखिलेश ने एक प्रेस के दौरान चाचा शिवपाल के लिए जसवंतनगर की सीट छोड़ने की बात कही थी।

ये भी पढ़ें:रायबरेली: हिस्ट्रीशीटर हंसराज पर तगड़ा एक्शन, करोड़ों की संपत्ति हुई कुर्क

शिवपाल ने कहा जो काम मैंने 1988 में किया वो काम मुझे 2019 से फिर से करना पड़ रहा है, लेकिन अभी हमारे हाथ पांव चल रहे है हम कर ले जायेंगे। समाजवादी परिवार एक हो हमारा परिवार फिर से एक हो राजनीति में 2 ही चीजें काम आतीं है संघर्ष और संघर्ष के साथ प्यार भी होना चाहिए प्यार भी जरूरी है। देर रात आयोजित मुशायरे में देश भर के कवि एवं शायर पहुंचे थे मुशायरा एवं कवि सम्मेलन अलसुबह तक चला।

रिपोर्ट- उवैश चौधरी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story