×

Etawah News: रामभद्राचार्य के बयान पर भड़के शिवपाल, कहा- ऐसे लोगों पर भाजपा कार्रवाई करे

Etawah News: कार्यकर्ताओं और जनता से की मुलाकात, बोले- निकाय चुनाव के लिए तैयार है सपा, भाजपा को सपा ही हराएगी।

Ashraf Ansari
Published on: 8 April 2023 6:53 PM GMT
Etawah News: रामभद्राचार्य के बयान पर भड़के शिवपाल, कहा- ऐसे लोगों पर भाजपा कार्रवाई करे
X
इटावा में रामभद्राचार्य के बयान पर शिवपाल बोले ऐसे लोगों पर भाजपा कार्रवाई करे- Photo- Newstrack

Etawah News: इटावा में रामभद्राचार्य के बयान पर शिवपाल सिंह यादव ने जोरदार हमला बोलते हुए कहा कि नेताजी को सरकार ने पद्म विभूषण दिया है और जनता ने नेता जी को नेता बनाया है। हम जनता को बधाई देना चाहते हैं कि उन्होंने इस लायक बनाया था कि उन्हें पद्म भूषण की उपाधि मिली है। सपा महासचिव शिवपाल सिंह यादव इटावा में चैगुर्जी अपने आवास पर कार्यकर्ताओं व जनता की समस्याओं को सुन रहे थे। वहीं निकाय चुनाव को लेकर उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी की पूरी तैयारी है, चुनावों के लिए जैसे ही तारीख डिक्लेअर होगी सपा तैयार है।

स्वामी प्रसाद मौर्य के बयान पर शिवपाल सिंह यादव ने कहा इस तरह का नारा बहुजन समाजवादी पार्टी का दिया है और भारतीय जनता पार्टी के साथ मिलकर तीन बार सरकार बनाई है। उसी समय नारे लगते थे तिलक, तराजू और तलवार यह नारे कौन लगाता था। यह नारे यही लोग लगाते थे। पर भारतीय जनता पार्टी के साथ मिलकर सरकार बनाते हैं। क्या भारतीय जनता पार्टी ऐसे लोगों पर कार्रवाई करेगी, क्या भाजपा और लोगों पर कार्रवाई करी थी जो अब भाजपा में हैं, लेकिन पहले यही लोग नारे लगाते थे।

रामभद्राचार्य के बयान को लेकर शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि नेताजी को सरकार ने पद्म विभूषण दिया है और जनता ने नेता जी को नेता बनाया है। हम जनता को बधाई देना चाहते हैं कि उन्होंने इस लायक बनाया था कि उन्हें पद्म भूषण की उपाधि मिली है। भारतीय जनता पार्टी ऐसे लोगों के खिलाफ कार्रवाई करें जो ऐसे बयान देते हैं।

बीजेपी को सपा हराएगी

निकाय चुनाव को लेकर समाजवादी पार्टी पूरी तरीके से तैयार है और 2024 के चुनावों में भी भारतीय जनता पार्टी को सपा हराएगी। तैयारी करके भारतीय जनता पार्टी को हर आएंगे समाजवादी पार्टी ने हमेशा सामाजिक न्याय की लड़ाई लड़ी है।

राजभर का कोई ठिकाना नहीं है

ओमप्रकाश राजभर ने तीसरा मोर्चा समाजवादी पार्टी बना रही है के बयान पर उन्होंने कहा कि पूरा प्रदेश जानता है ओमप्रकाश राजभर के बारे में। इनका कोई ठिकाना नहीं है और उनकी बातों से साफ जाहिर हो रहा है कि वह खुद ही भारतीय जनता पार्टी को फायदा पहुंचाना चाहते हैं और ऐसा वह भारतीय जनता पार्टी के कहने पर ही कर रहे हैं। भारतीय जनता पार्टी से मिलकर ही वह पूरी बातें कह रहे हैं।

कैलाश विजयवर्गीय के वायरल वीडियो के बयान पर शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि महिलाओं के बारे में किसी को कुछ भी बोलने का अधिकार नहीं है।

Ashraf Ansari

Ashraf Ansari

Next Story