×

Etawah News: शॉर्ट सर्किट से दुकानों में लगी भीषण आग, सिलेंडर फटने के बाद मची अफरा-तफरी

Etawah News: बकेवर थाना क्षेत्र के अंतर्गत ओवर ब्रिज पुल के नीचे भरथना रोड पर लकड़ी के खोखो में अचानक शार्ट सर्किट के चलते आग लग गई और उसके बाद दुकान में रखा सामान जलकर राख हो गया। बताया जा रहा है कि तकरीबन देर रात 11:00 बजे के आसपास दुकानों में आग लगी।

Ashraf Ansari
Published on: 6 April 2023 1:10 PM GMT
Etawah News: शॉर्ट सर्किट से दुकानों में लगी भीषण आग, सिलेंडर फटने के बाद मची अफरा-तफरी
X
आग लगने से जलती दुकान (फोटो: न्यूज नेटवर्क)

Etawah News: यूपी के इटावा में भरथना रोड पर अचानक से दो दुकानों में शॉर्ट सर्किट के चलते भीषण आग लग गई। इसी दुकान में रखा सिलेंडर भी फट गया जिससे चारों तरफ अफरा-तफरी का माहौल देखने को मिला। वहीं आनन-फानन में इसकी जानकारी पुलिस और दमकल विभाग की टीम को दी जब तक दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंची तब तक दुकानों में रखा सामान जलकर राख हो गया। वही बताया जा रहा है कि दुकानों में रखे सिलेंडर भी फटे जिससे आग ने विकराल रूप धारण कर लिया।

दुकानों में आग सामान जलकर राख

इटावा जिले के बकेवर थाना क्षेत्र के अंतर्गत ओवर ब्रिज पुल के नीचे भरथना रोड पर लकड़ी के खोखो में अचानक शार्ट सर्किट के चलते आग लग गई और उसके बाद दुकान में रखा सामान जलकर राख हो गया। बताया जा रहा है कि तकरीबन देर रात 11:00 बजे के आसपास दुकानों में आग लगी। जैसे ही दुकानों में आग लगने की लपटे आसपास के लोगों ने देखी उसके बाद चारों तरफ अफरा-तफरी का माहौल देखने को मिला।

वहीं आनन-फानन में इसकी जानकारी पुलिस और दमकल विभाग की टीम को दी जब तक दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंची तब तक दुकानों में रखा सामान जलकर राख हो गया। वही बताया जा रहा है कि दुकानों में रखे सिलेंडर भी फटे जिससे आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। वही मौके पर पहुंची दमकल विभाग की टीम ने काफी कड़ी मशक्कत के बाद लकड़ी की दुकानों में लगी आग पर काबू पाया।

आग की चपेट में आई दो खराब कार

बकेवर इलाके में दो लकड़ी की दुकानों में भीषण आग लगने के बाद पास में खड़ी दो खराब कार में भी आग लग गई जिसके बाद दमकल विभाग की टीम ने दुकानों समेत कार में लगी आग पर काबू पाया। वही बताया जा रहा है कि इस आग से लाखों रुपए का नुकसान हुआ है वहीं प्रशासन के अधिकारियों ने पीड़ितों को आश्वासन दिया कि आपकी मदद जरूर की जाएगी।

Ashraf Ansari

Ashraf Ansari

Next Story